सोनाक्षी सिन्हा वजन की वजह से हो रहीं थी ट्रोल, वीडियो शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

सोनाक्षी सिन्हा को ट्रोलर्स कई सालों से वजन को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। इस बार ट्रोलर्स को सोनाक्षी ने वीडियो शेयर कर करारा जवाब दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 31, 2019 8:05 IST
Sonakshi sinha shut up trollers- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Sonakshi sinha shut up trollers

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो उन्हें कई सालों से वजन और बॉडी को लेकर ट्रोल कर रहे थे। सोनाक्षी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रोलर्स के खराब मैसेज पढ़कर सुना रही हैं जो उन्हें सोशल मीडिया पर भेजते हैं। साथ ही बताया आखिर उन्हें क्यों इस बात से फर्क नहीं पड़ता है।

सोनाक्षी सिन्हा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा-चलिए कमरे में बैठे हाथी के बारे में बात करते हैं। कई सालों तक मुझे वजन के लिए ट्रोल किया गया है। मुझे कभी इस पर रिएक्ट करने की जरुरत नहीं पड़ी क्योकि मैं इस बात में विश्वास रखती हूं कि मेरा मकसद उनसे बड़ा हूं।

संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ रोमांस करती नजर आंएगी प्रियंका चोपड़ा!

वीडियो में सोनाक्षी कमेंट पड़ते हुए कहती हैं ट्रोल्स। ये लोग खुद को कहते हैं। इस तरह के लोग आपकी अच्छी वाइब्स को नष्ट करना चाहते हैं? इन लोगों के पास आपको जज करने के अलावा कोई काम नहीं होता है तो यह कुछ भी कहते हैं। कभी-कभी हमें गुस्सा आता है, बुरा लगता है लेकिन अब हम इन पर हंसते हैं क्योंकि यह लोग- एक मजाक हैं।

सोनाक्षी ने आगे कहा- लेकिन फिर मैंने सोचा 30 किलो वजन कम करने के बाद भी यह लोग वही बात क्यों कह रहे हैं। तब मैंने कहा भाड़ में जाओ। क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा यहां किसी कारण से है। मैंने इसे उसी तरह बनाया जैसी मैं हूं। मेरे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। ना मेरे कर्व्स, ना मेरा वजन और ना ही मेरी इमेज।​

पेरिस में म्यूजिशियन को देख शाहरुख खान को याद आए यश चोपड़ा, शेयर किया वीडियो

सोनाक्षी की इस वीडियो पर उनके फैन्स ने तारीफ करते हुए कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा हमे तुम पर गर्व है।

आपको बता दें सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन