Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

जाह्नवी कपूर का समर बीच ग्लैमर, इंटरनेट पर हुआ वायरल

इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम तस्वीरों में, जाह्नवी कपूर मालदीव के बीच पर सूर्यास्त का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: June 17, 2021 14:52 IST
जाह्नवी कपूर - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: JANHVIKAPOOR जाह्नवी कपूर 

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का लुक सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। इसे आकर्षक रखते हुए, यंग एक्ट्रेस चमकीले रंगों और बोल्ड रंगों में नजर आ रहीं है। इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम तस्वीरों में, जाह्नवी कपूर मालदीव के बीच पर सूर्यास्त का आनंद लेते हुए दिखाई दे रही हैं।

जाह्नवी ने उकाओ का व्हाइट बिकिनी टॉप पहना है साथ में कॉन्ट्रास्टिंग लेपर्ड प्रिंट बिकिनी बॉटम है। जाहन्वी गीले बालों के साथ सनसेट में एक एक अटरेक्टिव पोट देती दिखाई दे रहीं है। फोटो शेयर कर जाहन्वी ने कैप्शन दिया, "शायद हर धुंधले सूर्यास्त की आधी सुंदरता यह है कि वह कुछ समय के लिए दिखता है।"

जाह्नवी कपूर का दिखा नया टैलेंट, एक्ट्रेस के बाद बनीं पेंटर, लेकिन फैंस से पूछ डाला ये सवाल

जाह्नवी कपूर का समर बीच ग्लैमर, इंटरनेट पर हुआ वायरल

Image Source : INSTAGRAM: JANHVIKAPOOR
जाह्नवी कपूर का समर बीच ग्लैमर, इंटरनेट पर हुआ वायरल 

वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। इनमें फिल्मकार आनंद एल राय की फिल्म 'गुड लक जेरी' शामिल है। जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल के साथ मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा वो  'तख्त' और 'दोस्ताना 2' में भी नज़र आएंगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement