1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब अमिताभ बच्चन की आवाज़ में नहीं सुनाई देगी कोरोना कॉलर ट्यून, इनकी आवाज़ सुनेंगे आप

अब अमिताभ बच्चन की आवाज़ में नहीं सुनाई देगी कोरोना कॉलर ट्यून, इनकी आवाज़ सुनेंगे आप

देश में कोरोना की शुरूआत होने के साथ ही फीमेल वॉइस ओवर आर्टिस्ट की आवाज में कोरोना कॉलर ट्यून रिकॉर्ड की गई थी। इसके बाद उसी कॉलर ट्यून को अमिताभ बच्चन की आवज में रिकॉर्ड किया गया और अब दोबारा उसी फीमेल आर्टिस्ट की आवाज आपको सुनने को मिलेगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 14, 2021 22:30 IST
AMITABH BACHCHAN- JASLEEN BHALLA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGARM/BHALLAJASLEEN AMITABH BACHCHAN- JASLEEN BHALLA

कोरोना वायरस के मद्देनजर काफी समय से आपके मोबाइल फोन में एक कॉलर ट्यून बजती होगी। जिसमें आपको अमिताभ बच्‍चन की आवाज में कोरोना से बचने के लिए नियमों के पालन के बारे में बताया जाता है। किसी भी कॉल से पहले फोन में सुनाई देने वाली इस कॉलर ट्यून में एक बदलाव होने जा रहा है। इस कॉलर ट्यून को अब आप बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्‍चन की आवाज में नहीं सुन पाएंगे। इसके बजाय यही कॉलर ट्यून आपको वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला की आवाज में सुनने को मिलेगी।   

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने फैंस से की एक्टर का बर्थडे सेलिब्रेट करने की अपील

इतना ही नहीं जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी के दौरान मास्‍क पहनने, सामाजिक दूरी का पालन करने और एहतियात बरतने का मैसेज भी अब बदलने जा रहा है। अब यह मैसेज कोरोना वैक्‍सीन को लेकर होगा। इसमें लोगों से कोरोना वैक्‍सीन लगवाने की अपील के साथ ही लोगों को वैक्‍सीन को लेकर जागरूक किया जाएगा। साथ ही पहले की तरह ही सावधानी बरतने की भी अपील की जाएगी। 

प्रभास की फिल्म 'सालार' का मुहूर्त 15 जनवरी को हैदराबाद में होगा

अभी तक ये कॉलर ट्यून केवल हिन्दी भाषा में ही मौजूद थी। लेकिन अब इसे हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं में रिकॉर्ड किया जाएगा। इसमें बजने वाला मैसेज 30 सेकेंड का होगा। बता दें कि कोरोना की शुरूआत होने के बाद सबसे पहले वॉइस ओवर आर्टिस्‍ट जसलीन भल्‍ला की आवाज में ही कॉलर ट्यून रिकॉर्ड की गई थी। इसके बाद अमिताभ बच्‍चन की आवाज में कॉलर ट्यून का संदेश लोगों ने सुना। अब एक बार दोबारा जसलीन की आवाज सुनने को मिलेगी।          

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment