Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'शकुंतला देवी' के जीशु सेनगुप्ता ने नेपोटिज्म पर कहा, 'यह हमेशा से था और रहेगा'

शकुंतला देवी' में विद्या बालन के सह-कलाकार जीशु, बंगाली सिनेमा में बड़ी सफलता हासिल कर चुके हैं।

IANS Written by: IANS
Published on: July 31, 2020 10:12 IST
Jisshu Sengupta on nepotism - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SENGUPTAJISSHU 'शकुंतला देवी' के जीशु सेनगुप्ता ने नेपोटिज्म पर कही ये बात

मुंबई: बंगाली स्टार जीशु सेनगुप्ता का कहना है कि भले ही कोई स्टार किड हो या न हो, फिल्म इंडस्ट्री में टिके रहना सिर्फ प्रतिभा और भाग्य पर निर्भर करता है।

नई ओटीटी रिलीज, 'शकुंतला देवी' में विद्या बालन के सह-कलाकार जीशु, बंगाली सिनेमा में बड़ी सफलता हासिल कर चुके हैं।

जीशु ने आईएएनएस से कहा, "मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि लोग इसके बारे में इतनी बात क्यों कर रहे हैं। यह (नेपोटिज्म) हमेशा से था और रहेगा। मेरी बेटी पहले ही एक फिल्म कर चुकी है। वह बहुत छोटी है लेकिन वह एक अच्छी अभिनेत्री है। अगर वह फिल्मों में करियर बनाना चाहती हैं और अगर मैं उसकी मदद करूं तो क्या यह गलत है? मैं उसके लिए पैसे रख सकता हूं और मैं करुंगा। अगर मैं अपनी बेटी का समर्थन करता हूं और उसके साथ फिल्में बनाता हूं, अगर मुझे लगता है कि वह इसमें शानदार कर सकती है तो इसमें क्या गलत है। मुझे नहीं लगता कि इसमें कोई समस्या है। मुझे नहीं पता कि यह नेपोटिज्म है या नहीं, लेकिन मैं अपनी बेटी की मदद करूंगा। लेकिन सिर्फ एक शर्त पर कि उसे प्रतिभाशाली होना होगा और उसे खुद को एक कलाकार के रूप में साबित करना होगा।"

उन्होंने आगे कहा, "अगर कुछ गलत हो रहा है, तो आपको विरोध करना चाहिए, लेकिन आपको बिना सबूत के दूसरों के बारे में अवधारणा नहीं बनानी चाहिए। ऐसा मेरा मानना है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement