Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जॉन अब्राहम ने 'रिपब्लिक डे' पर फैंस को दिया तोहफा, 'सत्यमेव जयते 2' की नई रिलीज डेट का किया ऐलान

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 26, 2021 9:04 IST
Satyameva Jayate2 release date EID on 14th May 2021- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: THEJOHNABRAHAM जॉन अब्राहम ने गणतंत्र दिवस पर 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट का किया ऐलान 

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने रिपब्लिक डे पर फैंस को तोहफा दिया है। उन्होंने अपनी अपकमिंग मूवी 'सत्यमेव जयते 2' की नई रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। साथ ही तिरंगा लहराते हुए अपनी फोटो शेयर कर फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। साल 2018 में आई पहली फिल्म 'सत्यमेव जयते' में जहां भ्रष्टाचार से निपटने की कहानी दिखाई गई थी, वहीं इसकी अगली कड़ी में पुलिस, राजनेताओं, उद्योगपतियों और आम आदमी से जुड़े दुनिया में भ्रष्टाचार की कहानी दिखाई जाएगी।

Republic Day 2021: अमिताभ बच्चन ने तिरंगे को किया नमन, इन बॉलीवुड हस्तियों ने इस अंदाज में दी बधाई

जॉन अब्राहम ने बताया कि ये मूवी ईद के अवसर पर 14 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले ये फिल्म 12 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इस डेट को 2 दिन आगे बढ़ा दिया गया है। 

मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में मनोज बाजपेयी और दिव्या खोसला कुमार जैसे सितारे भी हैं। यह साल 2018 में आई एक्शन ड्रामा 'सत्यमेव जयते' की सीक्वल है। भूषण कुमार इस फिल्म के निर्माता हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement