1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अपने बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू पर क्या बोलीं जूही चावला?

अपने बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू पर क्या बोलीं जूही चावला?

इस साल सैफ की बेटी सारा अली खान, श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सनी देओल का बेटा अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 05, 2018 12:28 IST
Juhi Chawla- India TV Hindi
Juhi Chawla

नई दिल्ली: 2018 स्टार किड्स के बॉलीवुड डेब्यू का साल है। इस साल सैफ की बेटी सारा अली खान, श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर, सनी देओल का बेटा अर्जुन कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर बॉलीवुड में कदम रखने वाले हैं। ऐसे में जब जूही चावला से पूछा गया कि क्या उनके बच्चे भी सिनेमा का रुख करेंगे तो जूही ने कहा कि उनके बेटे अर्जुन और बेटी जाह्नवी फिलहाल बॉलीवुड में आने के बारे में नहीं सोच रहे हैं, लेकिन वे अगर बॉलीवुड में आने का फैसला करेंगे, तो वह रोमांचित महसूस करेंगी। अभिनेत्री व्यवसायी जय मेहता की पत्नी हैं।

Juhi Chawala

Juhi Chawala

जूही ने बताया, "जाह्नवी को पढ़ाई-लिखाई में रुचि है। वह बेहद होशियार और फोकस लड़की है। उसने भारत में आईजीसीएसई (इटंरनेशनल जनरल सर्टिफिकेट ऑफ सेकन्डरी एजुकेशन) परीक्षा में इतिहास में टॉप किया है।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "अर्जुन ऑल-राउंडर है। वह वास्तव में मजाकिया स्वभाव का और एक्सप्रेसिव है और सबकुछ कर सकता है, लेकिन मुझे लगता है कि वह शर्माता बहुत है। अगर मेरे बच्चे बॉलीवुड में आना पसंद करेंगे तो मैं रोमांचित हो जाऊंगी। मुझे नहीं लगता कि फिलहाल वे बॉलीवुड में आने की सोच रहे हैं।"

जूही फिलहाल एपिक चैनल के शो 'शरणम' में काम करने का आनंद ले रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment