1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जूही चावला ने की शाहरुख खान और अबराम की तारीफ, इस वजह से खींचने वाली थीं किंग खान के कान

जूही चावला ने की शाहरुख खान और अबराम की तारीफ, इस वजह से खींचने वाली थीं किंग खान के कान

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें बेटे अबराम के साथ गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 20, 2019 6:09 IST
जूही चावला, अबराम और शाहरुख खान- India TV Hindi
जूही चावला, अबराम और शाहरुख खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने शाहरुख खान और उनके बेटे अबराम की सोशल मीडिया पर तारीफ की है। उन्होंने ट्विटर पर शाहरुख और अबराम की एक फोटो शेयर की है और लिखा है कि ये देखकर काफी अच्छा महसूस हो रहा है कि कल के युवा प्लास्टिक के बेहतर ऑल्टरनेटिव को चुन रहे हैं।

दरअसल, जूही चावला ने जो फोटो शेयर की है, उसमें शाहरुख खान बेटे अबराम को पानी पिला रहे हैं। जूही ने कैप्शन में लिखा है, 'पहले मुझे लगा कि अबराम प्लास्टिक की बोतल में पानी पी रहा है, इसके लिए मैं शाहरुख का कान खींचने वाली थी, लेकिन तभी मुझे अहसास हुआ कि वो स्टील की बोतल है। मुझे ये देखकर अच्छा महसूस हो रहा है कि भविष्य के युवा प्लास्टिक की बजाए बेहतर विकल्प को चुन रहे हैं।'

Pagalpanti First Look Posters: अनिल कपूर से जॉन अब्राहम तक, 'पागलपंती' करती दिखी पूरी स्टार कास्ट

बता दें कि प्लास्टिक इस्तेमाल ना करने को लेकर देशभर में मुहीम चल रही है। आम से लेकर खास तक, हर कोई इसी प्रयास में है कि प्लास्टिक को कम से कम यूज करें। कुछ दिनों पहले वरुण धवन की फिल्म 'कुली नंबर 1' की पूरी टीम ने सेट पर प्लास्टिक बैन कर दिया था।  

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में उन्हें बेटे अबराम, पत्नी गौरी खान, करण जौहर और उनके दोनों बच्चों के साथ गेटवे ऑफ इंडिया पर देखा गया था। 

Also Read:

Pics: 'हाउसफुल 4' की टीम ट्रेन से पहुंची थी दिल्ली, अब चार्टर प्लेन से मुंबई हुई रवाना

Flashback Friday: करिश्मा कपूर- मंदिरा बेदी ने शेयर किया अपनी 90s की फोटो

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X