Saturday, April 20, 2024
Advertisement

काजोल को लॉकडाउन में अपने घर में मिला नया दोस्त

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को अपने घर में ही नया दोस्त मिल गया है। काजोल ने अपने नए दोस्त के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 01, 2020 22:13 IST
kajol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAJOL काजोल

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने लॉकडाउन में अपने घर में नए दोस्त बना लिए हैं। काजोल ने अपने लॉकडाउन पलों की झलकियां साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपने दोस्त का परिचय दिया। पोस्ट में वह एक छोटी सी मूर्ति को देखती नजर आ रही हैं।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, "क्वारंटीन का 100वां दिन : घर के अंदर नया दोस्त बनाया।"

हाल ही में, काजोल ने साझा किया कि लॉकडाउन हमारे बालों के बारे में सोचने के तरीके को बदल रहा है। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह अपने भूरे बालों को दिखाती नजर आ रही हैं।

काजोल ने अपने पिता के  बर्थ एनिवर्सरी पर एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है।  काजोल वीडियो में कहती हैं- आज मेरे पिता का जन्मदिन है और जब भी मुझे उनकी याद आती है तो उनकी आंखों में चमक याद आ जाती है। मैं जब पैदा हुई थी तभी से उन्हें मुझमें विश्वास था। मैं जानती थी कि इस दुनिया में एक शख्स है जो मुझपर विश्वास करता है। उन्हें लगता था कि मैं सब ठीक कर सकती हूं। वह चाहते थे कि मैं उतनी बड़ी बनूं जितना सोच सकती हूं।

काजोल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- - आज मैं इस मौके पर सभी फादर्स से कहना चाहती हूं कि वे अपनी बेटी को एक तोहफा दें, भरोसे का। यह एक पॉवरफुल शब्द है। बेटियों में इतना भरोसा करें कि दुनिया में वे केवल इसी को देखें। कभी भी कम के लिए तैयार न हो। सोसाइटी की तरफ से खुद पर कोई दबाव न महसूस करें, परिवार और बाकी की चीजों के लिए भी। उन्हें पावर दें खुद पर भरोसा करने की।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो, काजोल फिल्म 'त्रिभंगा' से अपना डिजिटल डेब्यू करती नजर आएंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement