1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने 'धाकड़' फिल्म पर शुरू किया काम, ऑनलाइन पढ़ रही हैं स्क्रिप्ट

कंगना रनौत ने 'धाकड़' फिल्म पर शुरू किया काम, ऑनलाइन पढ़ रही हैं स्क्रिप्ट

कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर पर बताया है कि वो इन दिनों वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग कर रही हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2020 9:57 IST
कंगना रनौत ने 'धाकड़' फिल्म पर शुरू किया काम- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @TEAM_KANGANA_RANAUT कंगना रनौत ने 'धाकड़' फिल्म पर शुरू किया काम

कोरोना वायरस की वजह से लोगों की जिंदगी में कई बड़े बदलाव आए हैं। पहले लोग आराम से घरों से बाहर निकलते, घूमते और काम करते थे, लेकिन अब बाहर निकलने से पहले कई बार सोचना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हाल फिल्म इंडस्ट्री का भी है। महीनों बाद शूटिंग तो शुरू हो गई है, लेकिन लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए मास्क और ग्लव्स पहनना होता है। काम करने का तरीका अब काफी बदल गया है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अपनी अपकमिंग मूवी 'धाकड़' पर काम शुरू कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर पर बताया है कि वो इन दिनों वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग कर रही हैं। फिल्म से जुड़े अन्य साथियों के साथ वो ऑनलाइन ही अपने किरदार और कहानी के बारे में समझ रही हैं। ट्विटर पर वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग की कुछ फोटोज सामने आई हैं।

पूजा भट्ट ने कंगना रनौत का वीडियो शेयर कर लिखा- लगता है यह भी झूठ है, एक्ट्रेस ने दिया जवाब

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना रनौत की टीम ने कैप्शन में लिखा है, "कंगना के लिए ये वर्चुअल स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन है, क्योंकि फिल्म धाकड़ पर काम शुरू हो गया है।"

कंगना रनौत के 'मणिकर्णिका' लुक पर बनी डॉल, बच्चों को आ रही है पसंद

धाकड़ को रजनीश रेजी घई डायरेक्टर कर रहे हैं, जबकि सोहेल मकलई ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है।​ यह एक तरह की 'महिला प्रधान एक्शन फिल्म' है। एसाइलम फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जाएगा। क्यूकी डिजिटल मीडिया फिल्म की सह-निर्माता है। फिल्म की शूटिंग भारत, दक्षिणी-पूर्वी एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी।

कंगना 'धाकड़' के अलावा 'थलाइवी' और 'तेजस' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

ये भी पढ़िए:

 
 
 
 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X