Friday, April 19, 2024
Advertisement

फिर भाई भतीजावाद पर बोलीं कंगना रनौत, अब दिया ऐसा बयान

वंशवाद को लेकर पिछले दिनों काफी बहस छिड़ी हुई है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने द्वारा एक चैट शो के दौरान उठाए गए इस मुद्दे पर लगभग सितारे अपनी राय दे चुके हैं। लेकिन कंगना का कहना है कि पहले ही इस विषय काफी बहस हो चुकी है और वह इस पर और अधिक...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 10, 2017 14:56 IST
kangana- India TV Hindi
kangana

मुंबई: बॉलीवुड में पिछले लंबे वक्त से वंशवाद को लेकर काफी बहस छिड़ी हुई है। अभिनेत्री कंगना रनौत ने द्वारा एक चैट शो के दौरान उठाए गए इस मुद्दे पर लगभग सितारे अपनी राय दे चुके हैं। लेकिन कंगना का कहना है कि पहले ही इस विषय काफी बहस हो चुकी है और वह इस पर और अधिक कुछ नहीं कहना चाहतीं। फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर की तरह कंगना रनौत का भी मानना है कि वंशवाद के मुद्दे पर काफी कुछ कहा जा चुका है। कंगना बुधवार को अपनी आगामी फिल्म 'सिमरन' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मौजूद थीं। वहां उनसे एक बार फिर से वंशवाद संबंधी सवाल पूछा गया था। बातचीत पर आधारित टीवी शो 'कॉफी विद करण' में हिस्सा लेने आईं कंगना ने करण को वंशवाद का ध्वजधारक बताते हुए एक नए विवाद को तूल दे दिया था।

उन्होंने कहा, "अच्छा, मैंने इस पर एक खुला पत्र लिखा है। इस पर बहुत ही अच्छी तरह से बहस हो गई है।" वंशवाद पर बहस से पैदा हुए विवाद का मूल्यांकन किए जाने संबंधी सवाल पर कंगना ने कहा, "मैं इस विषय पर सब कुछ कह चुकी हूं और इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती।" पिछले महीने ही, बॉलीवुड में वंशवाद पर बहस ने उस समय एक नया स्तर ले लिया था, जब करण जौहर और अभिनेता सैफ अली खान और वरुण धवन ने अमेरिका में आयोजित आईफा फिल्म पुरस्कार समारोह में कंगना का मजाक उड़ाया था और भाई-भतीजावाद के नारे लगाए थे।

हालांकि, बाद में उन्होंने इसके लिए माफी मांगी थी। करण ने एक टीवी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा था, "मैं एक बार फिर से और सभी से कहना चाहता हूं कि इसके बाद यह मुद्दा बंद हो गया है और अब मैं इस पर नहीं बोलूंगा और न ही कंगना, क्योंकि यह उनके लिए अविश्वसनीय होगा।" ('बाहुबली' की शादी को लेकर बहन ने किया ये बड़ा खुलासा)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement