1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लॉकडाउन में कंगना रनौत की बहन रंगोली ने दिया ब्यूटी ट्रीटमेंट, कहा-पूरा चेहरा...

लॉकडाउन में कंगना रनौत की बहन रंगोली ने दिया ब्यूटी ट्रीटमेंट, कहा-पूरा चेहरा...

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती के लिए जानी जाती है। लेकिन क्या आप जानते है कि वो पार्लर नहीं जाती हैं?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 29, 2020 20:01 IST
Kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/RANGOLI CHANDEL Kangana ranaut

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत बी-टाउन की सबसे बेबाक बोल और शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा अपनी खुबसूरती से एक अलग ही कहानी कहती हुई नजर आती हैं। इसके साथ ही उसके पास एक सबसे अच्छी और सबसे कोमल स्किन है जिसका वह बहुत ही ज्यादा ध्यान रखती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कंगना रनौत कभी भी पार्लर नहीं जाती है? इस बारे में कगंना की बहन रंगोली चंदेल ने खुलासा किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस का चेहरा ब्लैकहैड्स भरा हुआ है। जिसे अभी हटाया है।

रंगोली ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा, 'ये कैसी एक्ट्रेस है कभी ब्यूटी पार्लर नहीं जाती हैं, कॉस्मेटिक ब्यूटी की दुनिया कहां से कहां पहुंच गई है। इसका फेस, ब्लैकहैड्स से भरा पड़ा है। आज मुश्किल से हाथ आई है।'

कोरोना वायरस: सलमान खान ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ, दिहाड़ी मजदूरों की करेंगे सहायता

वहीं हाल में ही कंगना ने कोरोना वायरस को लेकर काफी बातें की थी।   बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का मानना है कि इस वक्त जारी कोविड-19 महामारी एक संभावित जैविक युद्ध भी हो सकता है, जहां देश एक-दूसरे की अर्थव्यवस्थाओं को ध्वस्त करने में लगे हुए हैं। हिंदुस्तानटाइम्स डॉट कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंगना ने इंडिया टुडे को बताया, "अर्थव्यवस्था को लेकर हमारी गहरी चिंता ने हमें उस स्थिति पर पहुंचा दिया है, जहां मानव कल्याण की हमें कोई फिक्र ही नहीं है। यह एक संभावित जैविक युद्ध भी हो सकता है, जहां देश एक-दूसरे की अर्थव्यवस्था को नीचे गिराने का प्रयास कर रहे हैं।"

फिलहाल मनाली में स्थित अपने घर में रह रहीं कंगना ने आगे बताया, "हमें यह तय करना होगा कि हम एक इंसान के तौर पर, एक देश के तौर पर कहां जा रहे हैं। हम क्यों अपनी लालचों से संचालित हो रहे हैं, क्यों हम अपनी चेतना की नहीं सुनते हैं। यह लॉकडाउन अगर 21 दिनों तक चला, तो आर्थिक रूप से हम दो साल पिछड़ जाएंगे और अगर यह 21 दिनों से और आगे बढ़ता है, तो यह हमारे देश के लिए एक भयावह स्थिति होने वाली है क्योंकि हम एक विकासशील देश हैं।"

इनपुट आईएएनएस

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X