1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत की मुश्किलें नहीं हो रही हैं कम, मुंबई पुलिस ने शुरू की ड्रग्स कनेक्शन की जांच

कंगना रनौत की मुश्किलें नहीं हो रही हैं कम, मुंबई पुलिस ने शुरू की ड्रग्स कनेक्शन की जांच

मुंबई पुलिस द्वारा पुराने पेपर कटिंग से लेकर मीडिया में उस दौर में चली खबरों का भी संकलन किया जा रहा है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 11, 2020 11:03 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : TEAM KANGANA RANAUT कंगना रनौत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 9 सितंबर को मनाली से मुंबई पहुंची लेकिन उनके यहां पहुंचने से पहले बीएमसी ने उनके दफ्तर में तोड़ फोड़ कर दी। ये सब तब हुआ जब कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच जुबानी जंग चल रही थी। तोड़फोड़ के बाद कंगना ने हाईकोर्ट का रुख किया। हाईकोर्ट में कल इस मामले की सुनवाई होनी थी मगर 22 सितंबर तक सुनवाई टाल दी गई है। हाईकोर्ट ने बीएमएसी को तब तक तोड़फोड़ पर रोक लगाने को कहा है, इससे कंगना को थोड़ी राहत जरूर मिली है मगर कंगना की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं। मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स कनेक्शन की जांच प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसका आदेश महाराष्ट्र सरकार ने दिया है।

कंगना रनौत से जुड़े मामले की हर खबर यहां मिलेगी

इसके लिए मुंबई पुलिस द्वारा पुराने पेपर कटिंग से लेकर मीडिया में उस दौर में चली खबरों का भी संकलन किया जा रहा है। सीधे तौर पर कंगना के खिलाफ कोई शिकायत तो नहीं है मगर अध्ययन सुमन के बयान को कंसीडर किया जा रहा है। कंगना रनौत के सीडीआर और SMS चैट खंगाले जाएंगे। उस दौर में व्हाट्सअप नही था, सीडीआर से ड्रग्स पैडलर के संपर्क में होने की जानकारी खंगाली जाएगी।

उस दौर में जिस जिसके साथ कंगना के नाम जुड़े या विवाद में रहे उनसे भी जरूरत पड़ी तो पूछताछ होगी। मुंबई जे वेस्टर्न रीजन में 28 ऐसे ड्रग्स पैडलर हैं जो कई सालों से एक्टिव रहे हैं उन्हें भी तलब किया जाएगा। साथ ही जो ड्रग्स के कारोबार में जुड़े रहे हैं लेकिन वर्तमान में इस पेशे में नहीं हैं उनकी लिस्ट तैयार की जा रही है।

कंगना की मां ने पीएम मोदी और अमित शाह को कहा शुक्रिया

वहीं दूसरी तरफ कंगना की मां ने बेटी को वाई-प्लस सुरक्षा मिलने पर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को धन्यवाद दिया। कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने शिवसेना नेताओं के साथ चल रही तनातनी के बीच कंगना को वाई-प्लस सुरक्षा मुहैया कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस अनुकंपा ने उन्हें भाजपा समर्थक बना दिया है। उन्होंने कहा, "अगर मेरी बेटी को सुरक्षा नहीं मिलती तो राम जाने उसके साथ क्या हो जाता।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment