Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

Cannes Film Festival: पहली बार कान्स में पहुंची कंगना रनौत ने ढ़ाया कहर, ताजा की पुराने जमाने की यादें

71वां कान्स महोत्सव शुरु हो चुका है। फिल्मी हस्तियां काफी समय से इसका बेसब्री से इंतजार कर रही थीं। अब अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंच गई हैं। इस दौरान कंगना बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आईं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 10, 2018 13:19 IST
Kangna Ranaut- India TV Hindi
Kangna Ranaut

कान्स: 71वां कान्स महोत्सव शुरु हो चुका है। फिल्मी हस्तियां काफी समय से इसका बेसब्री से इंतजार कर रही थीं। अब अभिनेत्री कंगना रनौत भी इस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए पहुंच गई हैं। इस दौरान कंगना बेहद आकर्षक अंदाज में नजर आईं। सितारों जड़ी काले रंग की खूबसूरत साड़ी और साथ में पफ वाले हेयरस्टाइल में उन्होंने पुराने जमाने के दिलकश अंदाज की यादों को एक बार फिर से ताजा कर दिया है। बता दें कि स्टाइलिश कंगना यहां सब्यासाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई साड़ी में लिपटी हुई थीं।

डिजाइनर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने इसे ब्रांड के प्रसिद्ध 'आकाश-तारा' साड़ी के अल्ट्रा-ग्लैमरस स्वरूप के रूप में वर्णित किया। कंगना ने हाथ में काले रंग का सब्यसाची निर्मित 'बटुआ' लिया हुआ था और गले में 'तीनमानिया' हार पहना हुआ था। गौरतलब है कि 'क्वीन' की अभिनेत्री पहली बार कान्स समारोह में पहुंची हैं। वह ग्रे गूज का प्रतिनिधित्व कर रही हैं, जो अपने वैश्विक मंच वीवे ली सिनेमा के माध्यम से सिनेमाई उत्कृष्टता का जश्न मना रहा है।

यह ब्रांड कान्स में वार्षिक आधिकारिक उत्सव पार्टनर रहा है और इस साल कान्स फिल्म समारोह में भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने के लिए ब्रांड ने कंगाना चुना। कंगना को इंडिया पेविलयन में एक बातचीत सत्र में भी आमंत्रित किया गया।

Kangna

Kangna

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement