1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने मल्टीटैलेंटेड कलाकार चार्ली चैपलिन की बर्थ एनिवर्सरी पर दी श्रद्धांजलि

कंगना रनौत ने मल्टीटैलेंटेड कलाकार चार्ली चैपलिन की बर्थ एनिवर्सरी पर दी श्रद्धांजलि

कंगना ने ट्विटर पर महान कलाकार - चार्ली चैपलिन को ट्रिब्यूट दिया। उनकी जयंती पर, कंगना रनौत ने उनकी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 16, 2021 22:46 IST
kangna ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KANGNA RANAUT कंगना रनौत

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह विभिन्न मुद्दों पर अपनीराय रखती हैं। सोशल मीडिया पर वह अपनी आगामी फिल्मों के बारे में ट्वीट करती रहीत हैं। आज कंगना ने ट्विटर पर महान कलाकार - चार्ली चैपलिन को ट्रिब्यूट दिया। उनकी जयंती पर, कंगना रनौत ने उनकी कुछ ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें साझा की। कंगना रनौत ने लिखा, "आज सबसे महान डायनामिक कलाकार, एक अभिनेता / हास्य कलाकार, एक असाधारण कहानीकार / निर्देशक एक सुपर सफल फिल्म निर्माता, उच्च कुशल संपादक और स्क्रीन लेखक और संगीतकार चार्ली चैपलिन सर को हैप्पी बर्थडे।" रणवीर शौरी ने भी उनके पोस्ट पर टिप्पणी की और लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो!"

नीचे देखें कंगना रनौत का ट्वीट:

विद्युत जामवाल गोवा में करेंगे 'सनक' की शूटिंग, मेकर्स कोविड-19 को लेकर बरत रहे हैं सावधानी

कल ही कंगना रनौत ने ट्वीट कर सभी को हैप्पी हिमाचल दिवस की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने पर्वत श्रृंखलाओं का एक सुंदर वीडियो साझा किया और अपने बचपन के बारे में बताया। उन्होंने लिखा, "सभी को हिमाचल दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, घाटी में पैदा होने के कारण मैं सुंदरता और शांति में डूबी हु थी, मैंने तितलियों का पीछा किया और फूलों को देखा, बारिश की आवाज़, कोहरे के बादल, बर्फ सभी ने मेरे दिल को लगातार बहकाया।" 

'दोस्ताना 2': कार्तिक आर्यन के सपोर्ट में फैंस, नेपोटिज्म की वजह से किया गया फिल्म से बाहर?

कंगना रनौत अब फिल्म थलाइवी में दिखाई देंगी जो अभिनेता-राजनीतिज्ञ दिवंगत जे जयललिता की बायोपिक है। उसी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ और इसने सभी को प्रभावित किया। इसके अलावा, उनकी किटी में धाकड़ और तेजस जैसी फिल्में भी हैं।

जान्हवी कपूर ने दोस्तों संग पूल पर बनाया मजेदार रील वीडियो, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X