Friday, March 29, 2024
Advertisement

कंगना रनौत ने लीगल नोटिस पर दी प्रतिक्रिया

कंगना रनौत ने उनके खिलाफ भेजे गए कानूनी नोटिस की बात पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 04, 2020 20:19 IST
kangana ranauat- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत ने लीगल नोटिस पर दी प्रतिक्रिया

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने उनके खिलाफ भेजे गए कानूनी नोटिस की बात पर अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। किसी एक खबर में उनके खिलाफ लीगल नोटिस जारी किए जाने की बात पर अपनी राय जाहिर करते हुए कंगना ने अपने ट्विटर अकांउट से ट्वीट किया, "फिल्म माफिया ने मुझ पर कई मामले दर्ज कराए हैं। बीती रात जावेद अख्तर ने एक और मुकदमा दर्ज किया है, महाराष्ट्र सरकार तो हर एक घंटे में केस दायर कर रही है और अब पंजाब में कांग्रेस भी इस टोली में शामिल हो गई है..लगता है मुझे महान बनाके ही दम लेंगे।"

 कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट निलंबित करने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर

इसके अलावा, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने भी शुक्रवार को कंगना को एक कानूनी नोटिस भेजा गया है, जिसमें कृषि कानूनों को रद्द किए जाने को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों और कार्यकर्ताओं के खिलाफ कंगना द्वारा किए गए 'अपमानजनक ट्वीट्स' को लेकर उनसे मांफी की मांग की गई है।

कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि मामले में जावेद अख्तर ने दर्ज कराया अपना बयान 

कंगना ने हाल ही में शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं बिलकिस बानो के साथ एक बुजुर्ग महिला की तस्वीर को साझा करते हुए बताया यह सौ रुपये के लिए हर प्रदर्शन में शामिल हो जाती हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement