Saturday, April 20, 2024
Advertisement

सुशांत मामला : कंगना रनौत ने आत्महत्या की थ्योरी को किया दरकिनार, पूछे ये सवाल

एम्स ने हत्या की थ्योरी को दरकिनार करते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 14 जून को सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या ही है।

IANS Written by: IANS
Published on: October 04, 2020 7:08 IST
Kangana Ranaut Sushant AIIMS Report- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत ने आत्महत्या की थ्योरी को किया दरकिनार   

मुंबई: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) की फोरेंसिक टीम ने संकेत दिया है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की थी। एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत मामले में शुरूआत से मुखर रहीं बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, "एक युवा और असाधारण व्यक्ति एक दिन उठता है और खुद को मार लेता है। सुशांत ने कहा था कि उसके साथ बदतमीजी की जा रही है और उसकी जान को खतरा है। उसने कहा था कि मूवी माफिया ने उसे बैन कर दिया है और परेशान किया है। उस पर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाकर मानसिक रूप से प्रभावित किया गया था। हैशटैग एम्स"

Live: सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड ड्रग्स एंगल पर जांच कर रहे अफसर हुए कोरोना पॉजिटिव

कंगना ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "हमें हालिया प्रगति (लेटेस्ट प्रोग्रेस) के साथ कुछ सवालों के जवाब चाहिए। 1. सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े प्रोडक्शन हाउसेज के द्वारा खुद को बैन करने की बात कई बार कही। ये कौन लोग हैं, जिन्होंने उनके खिलाफ साजिश रची? 2. मीडिया ने उनके दुष्कर्मी (रेपिस्ट) होने की झूठी खबर क्यों फैलाई? 3. महेश भट्ट अपना मनोविश्लेषण क्यों कर रहे थे?"

कंगना की प्रतिक्रिया उस दिन आई है, जब एम्स ने हत्या की थ्योरी को दरकिनार करते हुए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को दी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि 14 जून को सुशांत की मौत का कारण आत्महत्या ही है।

अभिनेत्री ने शनिवार को कुछ और ट्वीट करते हुए यह भी आरोप लगाए कि सुशांत को फिल्म उद्योग से बाहर किया जा रहा था। इस दौरान उन्होंने सुशांत को फिल्मों में न लेने को लेकर बॉलीवुड के बड़े बैनर यशराज फिल्म्स पर भी जमकर निशाना साधा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement