1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पंगा' के सेट पर कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा नहीं करती थीं राजनीतिक मुद्दों पर बात

'पंगा' के सेट पर कंगना रनौत और ऋचा चड्ढा नहीं करती थीं राजनीतिक मुद्दों पर बात

IANS IANS
Published on: January 17, 2020 12:45 IST
richa chadha and kangana ranaut- India TV Hindi
ऋचा चड्ढा और कंगना रनौत

फिल्म 'पंगा' में अपनी सह-कलाकार कंगना रनौत से अलग विचारधारा रखने वालीं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने राजनीतिक मुद्दों पर बात करने से परहेज किया। 

ऋचा ने आईएएनएस को बताया, "हमने फिल्म के सेट पर कभी राजनीतिक मुद्दों पर बात नहीं की और एक इंसान के तौर पर यह वाकई में मायने नहीं रखता है कि हम किस राजनीतिक विचारधारा का समर्थन करते हैं। मैं यहां किसी के विश्वास और किसी की राजनीतिक विचारधारा को बदलने के लिए नहीं हूं। सभी के अपने विचार हैं और मैं उन चीजों को लेकर मुखर रही हूं जिन पर मैं यकीन करती हूं।"

अभिनेत्री ने आगे कहा, "बात जब 'पंगा' की आती है, तो हम एक फिल्म बना रहे थे और हमने इसे शांति से, पेशेवर ढंग से और निर्देशक के दृष्टिकोण से तालमेल रखते हुए बनाया और इस बारे में कोई संदेह नहीं है कि कंगना एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं।"

अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित इस फिल्म में जस्सी गिल, नीना गुप्ता, बाल कलाकार यज्ञ भसान भी हैं।

यह फिल्म 24 जनवरी को रिलीज हो रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment