1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना ने आदित्य पंचौली को बताया गुंडा, कहा उनकी वाइफ ने भी नहीं की मदद

‘आप की अदालत’ में कंगना रनौत ने आदित्य पंचौली को बताया गुंडा, कहा उनकी वाइफ ने भी नहीं की मदद

''मैं पुलिस के पास गई तो उसने (आदित्य पंचौली) ने मुझे धमकाया कि तुम पुलिस के पास गई तो तुम्हारा करियर खराब हो जाएगा।''- कंगना रनौत

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: September 02, 2017 23:53 IST
aap ki adalat- India TV Hindi
kangana ranaut aditya panchol

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने आदित्य पंचौली पर भी निशाना साधा। कंगना ने बताया कि आदित्य ने किस तरह उनका इस्तेमाल किया और मुझे डरा धमका कर रखा। बतौर कंगना वो उस वक्त 18 साल की भी नहीं थी न ही उनके पास इतनी समझ थी और वो गलत इंसान के साथ फंस गई थीं। वो बड़े थे, मुझे लगा वो शख्स मुझे गाइड कर रहा था वो अच्छा होगा, वो बड़े हैं मगर उनकी वजह से मैं प्रॉब्लम में फंस गई।

 इंडिया टीवी के शो 'आप की अदालत' में कंगना ने रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए कहा, मैं नई-नई मुंबई आई थी, मेरे साथ एक दोस्त भी थी जो मेरी मां की उम्र की थी। मैंने उनसे (आदित्य पंचौली) से कहा हम दोनों के लिए एक रेंट अपार्टमेंट दिलवा दीजिए। मुझे एक अपार्टमेंट तो दिलवाया मगर वहां मेरी फ्रैंड को आने नहीं दिया। मुझे हाउस अरेस्ट कर लिया। कंगना ने कहा जब इतना कुछ हुआ तो मैं उनकी वाइफ (जरीना वहाब) से मिलने गई। मैंने उन्हें बताया किस तरह ये आदमी मुझे परेशान करता है। मैंने कहा उनकी बेटी भी मुझसे एक साल बड़ी है। कंगना ने कहा मैंने उनकी वाइफ से कहा मैं इसे अच्छा इंसान समझती थी। तो उनकी वाइफ ने मुझसे कहा, देखिए हम लोग बहुत खुश हैं, क्योंकि जब ये घर पर नहीं होता है तो सुकून होता है। क्योंकि जब ये होता है तो घर में जो काम करने वाली है या जो बच्चे हैं, उन्हें मारता-पीटता है। हमारे घर में अभी शांति का वातावरण है इसलिए मैं कुछ नहीं कर सकती। कंगना ने कहा जब उनसे (जरीना वहाब) से मुझे कोई मदद नहीं मिली तो मैंने पुलिस से मदद ली।

कंगना ने आगे बताया कि उसकी बेटी मेरी उम्र की थी मुझे उस आदमी से डर लगने लगा था, उसने मेरे घर की डुप्लिकेट चाभी बनवाई थी। कंगना ने कहा मुझे फर्स्ट फ्लोर से कूदकर वहां से जाना पड़ा। मुझे काफी चोट लगी थी, मगर मैंने भागकर रिक्शा लिया। अगले दिन होटल में चेक इन किया मगर सुबह किसी ने मेरे रूम की बेल बजी। मैंने की-होल से झांककर देखा तो वो बंदा (आदित्य पंचौली) सामने खड़ा था। उसने मुझे वहां भी ट्रैक कर लिया। मैं कहां तक भाग सकती थी। एक बार मैं जब 'लाइफ इन अ मेट्रो' की शूटिंग कर रही थी तो मेरे पास फोन आया, वो बंदा फोन पर मुझे धमकाने लगा, गालियां दे रहा था। मैं शूटिंग करके लौट रही थी तो उसने गाड़ी से मेरे रिक्शा का पीछा किया और मुझे रोकने की कोशिश की। कंगना ने कहा मैंने अपनी फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु को फोन किया। उन्होंने और उनकी पत्नी ने मुझे 15 दिन अपने ऑफिस में छिपाकर रखा, लेकिन वो लोग भी क्या करेंगे। अनुराग की पत्नी मेरे लिए कुछ कपड़े भी खरीदकर लाई थी। दोस्त मदद करते थे, लेकिन आपको गुंडों से निपटने के लिए पुलिस की जरूरत पड़ती है।

कंगना ने आगे कहा, मैं पुलिस के पास गई तो उसने (आदित्य पंचौली) ने मुझे धमकाया कि तुम पुलिस के पास गई तो तुम्हारा करियर खराब हो जाएगा। तुम फ्लॉप हो जाओगी, कोई तुम्हें नहीं पूछेगा। कंगना ने कहा मैं डरी नहीं, मैंने पुलिस के पास जाकर एफआईआर करवाई और मेरा करियर जीरो हुआ भी, मगर मैंने फिर से शुरूआत की। कंगना ने बताया ये सिर्फ मेरी नहीं हर लड़की की प्रॉब्लम है। लड़की को कहा जाता है कि तुम्हारे साथ हादसा हुआ तो तुमने ही गलती की होगी। इसलिए मैं इस मामले को पब्लिक में नही लाना चाहती थी, क्योंकि इससे मेरे घरवाले परेशान हो जाते। लेकिन मुझे मजबूरन पुलिस के पास जाना पड़ा। खैर पुलिस ने काफी अच्छा एक्शन लिया, उसपर (आदित्य पंचौली) पहले से ही कई केस थे, तो पुलिस ने उसे धमकाया कि तुमने इस लड़की को कुछ कहा तो तुम तुरंत जेल जाओगे। उसके बाद उसने मुझे तो कुछ नहीं कहा लेकिन मीडिया में मेरे बारे में काफी कुछ कहा। कंगना ने बताया कि मैंने आदित्य पंचौली को पैसे भी दिए थे। फिर भी उन्होंने मीडिया में मेरे बारे में काफी कुछ बोला, लेकिन पुलिस की मदद से वो चैप्टर क्लोज हो गया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X