1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मूवी माफिया हैं करण जौहर: ‘आप की अदालत’ में कंगना रनौत अपनी बात पर कायम

मूवी माफिया हैं करण जौहर: ‘आप की अदालत’ में कंगना रनौत अपनी बात पर कायम

कंगना से जब रजत शर्मा ने पूछा कि आपने कहा था कि 4-5 खानदान मिलकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री चला रहे हैं। इस पर कंगना ने कहा, हां तो सच कहा था।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: September 02, 2017 13:30 IST
kangana ranaut karan johar- India TV Hindi
kangana ranaut karan johar

नई दिल्ली: देश के सबसे बड़े फिल्ममेकर्स में से एक करण जौहर और बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फाइट अक्सर मीडिया में सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कंगना करण जौहर को मूवी माफिया तक कह चुकी हैं। कंगना ने कहा था बॉलीवुड में दो-चार खानदान ही हैं जो पूरी इंडस्ट्री चलाते हैं।  हंसल मेहता के निर्देशन में बनी अपनी अगली फिल्म ‘सिमरन’ का प्रचार करने इंडिया टीवी पहुंची अभिनेत्री कंगना रनौत खास शो आप की अदालत का हिस्सा बनी। शो के होस्ट रजत शर्मा ने जब कंगना से पूछा कि उन्होंने करण जौहर का मूवी माफिया तक कह दिया था, क्या उन्हें करण से डर नहीं लगता, तो कंगना ने कहा नहीं मैं उनसे नहीं डरती। आप की अदालत के नए प्रोमो में कंगना करण जौहर पर निशाना साधने से भी नहीं चूकी। उन्होंने कहा मुझे करण जौहर से डर नहीं लगता। इतना ही नहीं कंगना से जब रजत शर्मा ने पूछा कि आपने कहा था कि 4-5 खानदान मिलकर पूरी फिल्म इंडस्ट्री चला रहे हैं। इस पर कंगना ने कहा, हां तो सच कहा था।

यहां देखिए प्रोमो

बता दें, कुछ वक्त पहले कंगना रनौत ने करण जौहर के ही शो ‘कॉफी विद करण’ में फिल्मकार करण जौहर को भाई-भतीजावाद का झंडाबरदार बताया था। इसके बाद करण ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि कंगना भाई-भतीजावाद का मतलब ठीक से नहीं समझ पाई हैं। बातचीत के दौरान कहा था कि, “मैं कंगना की ओर से महिला और पीड़िता वाला कार्ड खेलने से तंग आ गया हूं।“ उन्होंने कहा, “आप हर समय इस तरह से पीड़ित नहीं हो सकते और यह दुखद कहानी नहीं सुना सकते कि आप को खराब बॉलीवुड ने आतंकित किया। अगर ऐसा है तो फिर छोड़ दीजिए।‘’

kangana

kangana

हालांकि फिल्म 'गैंगस्टर' के जरिए कंगना को फिल्मी दुनिया में लाने वाले फिल्मकार महेश भट्ट ने कंगना के बयान का समर्थन किया था और उन्होंने फिल्म उद्योग को बाहरी कलाकारों के लिए अवरोध लगाने वाला बताया था। कंगना ने अपने एक बयान में कहा था, "एक व्यक्ति के रूप में यह मेरा विशेषाधिकार है कि मैं उन लोगों के लिए जानकारी छोडूं जो मेरे नक्शेकदम पर चलना चाहते हैं। मैं उन्हें बताऊं कि मैं कहां गिरी, कहां चली, कहां टिकी और कहां दौड़ी। इसलिए मेरे लिए यह जरूरी है कि मैं अपने अनुभवों के बारे में बात करूं। यह नहीं कहूंगी कि लोगों को वह नहीं करना चाहिए जो वे करना पसंद करते हैं, लेकिन वह करें जो प्रासंगिक है।"

बदतमीजी के लिए ऋतिक मुझसे माफी मांगे-कंगना

अभिनेत्री ने कहा था कि अंग्रेजी नहीं बोलना जानने या किसी मामूली सी जगह पर 10 लोगों के साथ अपार्टमेंट में रहने पर शर्मिदा महसूस नहीं करना चाहिए और न ही इन वजहों से किसी के लिए अवसरों के दरवाजे बंद करने चाहिए।

कंगना ने ये भी कहा था कि 'बाहरी' जैसी कोई चीज नहीं होती। हम सभी सिनेमा के लिए काम कर रहे हैं और अगर कोई किसी और मकसद से काम कर रहा है तो फिर वह जरूर बाहरी है। राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता अभिनेत्री का मानना है कि ऐसे मसलों पर अर्थपूर्ण बातचीत जारी रहनी चाहिए। फिल्म 'क्वीन' की अभिनेत्री ने कहा कि उंगली उठाने की बजाय सभी के लिए समाज को लोकतांत्रिक बनाने पर काम करना चाहिए।

बता दें, हाल ही में आईफा सम्मान समारोह में कंगना रनौत का नाम लेते हुए करण जौहर, सैफ अली खान और वरुण धवन ने भाई-भतीजावाद पर टिप्पणी की थी। लोगों ने जब आलोचना की तो वरुण धवन और सैफ अली खान ने माफी मांग ली थी। यहां पढ़िए पूरी खबर

​आप की अदालत का ये पूरा एपिसोड आप आज रात 10 बजे इंडिया टीवी पर देख सकते हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X