1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना का मजाक बनाए जाने पर हुई आलोचना तो, वरुण धवन ने मांगी माफी

कंगना का मजाक बनाए जाने पर हुई आलोचना तो, वरुण धवन ने मांगी माफी

आईफा अवार्ड में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे उमड़ पड़े थे। इस दौरान सभी ने जमकर धूम मचाई, वहीं कुछ हस्तियों ने अपनी शानदार परफोर्मेंस से समा बांध दिया। इसी दौरान ‘परिवारवाद’ जैसे मुद्दे ने भी यहां खूब हंगामा मचाया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2017 8:06 IST
kangana- India TV Hindi
kangana

मुंबई: हाल ही में न्यूयॉर्क में आयोजित हुए 18वें आईफा अवार्ड में बॉलीवुड के लगभग सभी सितारे उमड़ पड़े थे। इस दौरान सभी ने जमकर धूम मचाई, वहीं कुछ हस्तियों ने अपनी शानदार परफोर्मेंस से समा बांध दिया। इसी दौरान ‘परिवारवाद’ जैसे मुद्दे ने भी यहां खूब हंगामा मचाया। इस विवाद पर टिप्पणी करने के लिए सोशल मीडिया पर भी करण जौहर, वरुण धवन और सैफ अली की खूब निंदा की जा रही है। लेकिन अब वरुण इसकी माफी भी मांगी है। जाने-माने फिल्मकार डेविड धवन के बेटे वरुण ने फिल्मकार करण जौहर और अभिनेता सैफ अली खान के साथ पुरस्कार कार्यक्रम में विवादित परिवारवाद की बहस को तूल दिया था। बाद में तीनों की सोशल मीडिया पर आलोचनाएं भी झेलनी पड़ीं।

वरुण ने मंगलवार ट्वीट कर कह, "मैं माफी मांगता हूं और अफसोस जताता हूं..अगर मैंने किसी को उस एक्ट से तकलीफ या चोट पहुंचाई है तो मैं तहेदिल से माफी मांगता हूं।" आईफा शो के मेजबान करण और सैफ ने इस विवादित मुद्दे को उछालने में कसर नहीं छोड़ी थी, गौरतलब है कि फिल्म 'क्वीन' की अभिनेत्री कंगना ने उनके (करण) चैट शो 'कॉफी विद करण' में उन्हें परिवारवाद का ध्वजवाहक यानी परिवारवाद को बढ़ावा देने वाला कहा था। जब मेटलाइफ स्टेडियम के मंच पर वरुण फिल्म 'ढिशूम' के लिए सर्वश्रेष्ठ हास्य कलाकार का पुरस्कार लेने पहुंचे तो सैफ ने मजाक में कहा कि वह (वरुण) फिल्म उद्योग में आज इस मुकाम पर अपने पिता की वजह से हैं।

सैफ ने चुटकी लेते हुए कहा, "तुम यहां अपने पापा की वजह से हो।" वरुण भी नहीं चूके और उन्होंने भी कह दिया, ".और आप यहां अपनी मम्मी (शर्मिला टैगोर) की वजह से हैं।" इस पर करण ने तुरंत कहा, "मैं यहां अपने पापा (दिवंगत फिल्मकार यश जौहर) की वजह से हूं।" फिर तीनों ने एक साथ कहा, "परिवारवाद ने मचाई धूम।" करण से मुखातिब वरुण ने फिर कहा, "आपकी फिल्म में एक गाना है.. 'बोले चूड़ियां, बोले कंगना।' इस पर चुटकी लेते हुए करण ने कहा, "कंगना न ही बोलें तो अच्छा है.. कंगना बहुत बोलती हैं।" कंगना की अनुपस्थिति में उनका मजाक उड़ाए जाने को लेकर तीनों बाद में सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गए।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X