Sunday, April 21, 2024
Advertisement

पीएम मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट संभालना चाहती हैं रंगोली चंदेल, ट्वीट में लिखा: प्लीज एक मौका दो

हाल ही में पीएम मोदी ऐलान किया है कि आठ मार्च को महिला दिवस पर उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंटस महिलाएं संभालेंगी। रंगोली भी उन चुनिंदा महिलाओं में शामिल होना चाहती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 04, 2020 14:02 IST
kangana ranaut rangoli and PM Modi- India TV Hindi
कंगना रनौत की बहन रंगोली चाहती हैं पीएं मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट संभालना।

आठ मार्च यानी महिला दिवस पर पीएम मोदी का सोशल मीडिया अकाउंट्स प्रतिभाशाली महिलाएं संभालेंगी। अभनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल चाहती हैं कि वो भी इन औऱतों में शामिल हो सकें और एक दिन के लिए पीएम मोदी का अकाउंट मैनेज करें। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी ने 3 मार्च को ट्वीट कर घोषणा की थी कि महिला दिवस के अवसर पर उनका अकाउंट दुनिया को प्रेरित करने वाली महिलाएं मैनेज करेंगी। इन महिलाओं को एंट्रीज द्वारा चुना जाएगा। अब रंगोली चंदेल ने  ने प्रधानमंत्री के ट्वीट का रिप्लाई किया है।

रंगोली ने ट्वीट में लिखा है- मोदी जी, आपके आलोचकों को कुछ खरी-खोटी सुनाने का मन है, प्लीज मौका दो।

महिला दिवस पर पीएम मोदी का तोहफा, एक दिन के लिए 'खास महिलाएं' संभालेंगी पीएम का सोशल मीडिया अकाउंट

मंगलवार को प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया था- यदि आप महिला हैं और आपका जीवन और काम दुनिया को किसी भी लिहाज से प्रेरित करता है तो आप अपनी एंट्रीज ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम के जरिए भेज सकती हैं। इसके लिए #sheinspireUs का उपयोग  करना होगा। महिलाएं #sheinspireUs हैशटेग के इस्तेमाल के जरिए अपने वीडियो यूट्यूब पर भी अपलोड कर सकती हैं।  सभी एंट्रीज में से चुनिंदा महिलाओं को एक दिन के लिए पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट को टेकओवर करने का मौका मिलेगा।

आपको बता दें कंगना रनौत अक्सर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करती नजर आती हैं। उन्होंने कुछ समय पहले कहा था कि वह प्रधानमंत्री बनने के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार थे, क्योंकि वह अपनी मेहनत से ऊपर उठे हैं। जहां तक रंगोली चंदेल की बात है तो वो इस समय बतौर कंगना की मीडिया मैनेजर के तौर पर काम कर रही हैं। वो कंगना के सोशल मीडिया अकाउंट संभालती हैं और मीडिया के मोर्चे पर खुद आलोचकों को करारा जवाब देती हैं। रंगोली चंदेल यूं तो अपनी पंगा लेने की आदत के चलते बॉलीवुड में मशहूर हो चुकी हैं लेकिन कई बार उनके बयान काफी अलग होते हैं।

एक मनचले का प्रेम प्रस्ताव ठुकराने के बाद एसिड अटैक का शिकार हुई रंगोली उन औऱतों के लिए प्रेरणा हैं जो ऐसे हमलों के बाद फिर से  सामान्य जीवन जीने का सपना देखती हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान पर वायरल हो रहे मीम्स

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म थलाइवी की शूटिंग में बिजी हैं। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे.जयललिता की एक्ट्रेस से राजनीति तक के सफर पर बनाई गई है। यह फिल्म 26 जून 2020 को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement