Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

पीएम नरेंद्र मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के ऐलान पर वायरल हो रहे मीम्स

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार की रात को ट्वीट करके लिखा कि वे सोशल मीडिया छोड़ने का मन बना रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 03, 2020 13:36 IST
पीएम नरेंद्र ,  नरेंद्र मोदी, सोशल मीडिया- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पीएम नरेंद्र मोदी छोड़ना चाहते हैं सोशल मीडिया

नई दिल्ली: सोमवार की रात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि वो अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को रविवार से अलविदा कह देंगे। पीएम मोदी के ट्वीट करते ही ट्विटर पर #NoSir #NoModiNoTwitter और #NarendraModi ट्रेंड करने लगा। मोदी के इस ट्वीट को अब तक करीब 50 हजार बार रीट्वीट किया जा चुका है। पहले नजर डालिए पीएम नरेंद्र मोदी के ट्वीट पर। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है- मैं सोच रहा हूं इस रविवार फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब समेत तमाम सोशल मीडिया अकाउंट्स बंद कर दूं।

Related Stories

मोदी जी के ट्विटर छोड़ने की खबर आते ही तमाम सोशल मीडिया यूजर्स मीम्स बाढ़ आ गई। एक बार डालिए कुछ मजेदार मीम्स पर नजर-

एक ट्विटर यूजर ने पीएम मोदी को टिकटॉक अकाउंट खोलने का सजेशन दे डाला।

 

पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने से फैन्स दुखी भी हैं। तभी तो  #NoSir #NoModiNoTwitter और #NarendraModi ट्रेंड कर रहा है। लोग ट्वीट करके पीएम मोदी से सोशल मीडिया ना छोड़ने की गुजारिश कर रहे हैं।

लेकिन पीएम मोदी ने नए ट्वीट के जरिए अब नई सूचना दी है। दरअसल पीएम मोदी ने कहा है कि वो आठ मार्च को अपना सोशल मीडिया अकाउंट उन महिलाओं के नाम कर रहे हैं जो दुनिया को प्रेरित कर रही हैं।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में कहा है कि आठ मार्च यानी रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स बंद नहीं करेंगे बल्कि एक दिन के लिए कुछ खास लोगों के लिए रखेंगे। यानी आठ मार्च को पीएम मोदी के सोशल मीडिया अकाउंट को दुनिया की सोच बदलने वाली और प्रेरित करने वाली औरतों द्वारा टेक ओवर किया जाएगा। 

पीएम मोदी ने कहा कि उनके अकाउंट पर सभी औरतों के जीवन से जुड़ा वाकया पब्लिश किया जाएगा जिसने दुनिया को प्रेरित किया है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement