1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने किया ट्वीट- 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई, किसी में हिम्मत है तो रोक ले

कंगना रनौत ने किया ट्वीट- 9 सितंबर को आ रही हूं मुंबई, किसी में हिम्मत है तो रोक ले

कंगना रनौत ने ट्वीट करके खलबली मचा दी है। कंगना ने लोगों को खुली चुनौती दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 04, 2020 19:51 IST
कंगना रनौत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत हाल ही में मुंबई को लेकर किए एक ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं, कंगना ने ट्वीट में लिखा था - शिवसेना लीडर संजय राउत ने मुझे खुली धमकी दी है और मुझसे मुंबई नहीं आने को कहा है। पहले मुंबई की सड़कों पर आजादी के नारे लगे और अब ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर की रह लग रही है। इस ट्वीट पर कंगना की खूब आलोचना हुई। लोगों ने उन्हें मुंबई छोड़ने की सलाह दे डाली।

संजय राउत ने आज एएनआई को दिए इंटरव्यू में कहा- आपने (कंगना) महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश की है। मुंबई ने आपको नाम, शोहरत, पैसा, इज्जत सबकुछ दिया है। अब तक मुंबई पुलिस के भरोसे आप यहां रहती हैं उसी पुलिस पर आप इस प्रकार का कीचड़ उछालेंगी तो ये कौन से नीति-नियम में है।

अब कंगना रनौत ने एक और ट्वीट करके खलबली मचा दी है। कंगना ने लिखा है- मैं देख रही हूं बहुत सारे लोग मुझे मुंबई ना लौटने की धमकी दे रहे हैं। इसलिए मैंने फैसला किया है कि मैं इस हफ्ते 9 सितंबर को मुंबई लौट रही हूं। मैं मुंबई एयरपोर्ट पहुंचकर टाइम भी बता दूंगी। किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

कंगना के बयान पर अनिल देशमुख का बयान भी सामने आया है।

हाल ही में कंगना रनौत ने ट्वीट करके पीएमओ को टैग करते हुए रणवीर, रणबीर और विक्की कौशल समेत इन सितारों के ड्रग्स टेस्ट की मांग की थी। कंगना रनौत ने अपने ट्वीट में लिखा है- मैं रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी और विक्की कौशल से ड्रग टेस्ट के लिए ब्लड सैंपल देने की गुजारिश करती हूं। अफवाह है कि ये लोग कोकीन के एडिक्टेड हैं। मैं चाहती हूं कि ये लोग इन अफवाहों का खंडन करें, क्योंकि ये यंग  एक्टर्स लाखों लोगों को प्रेरणा देते हैं इसलिए इन्हें क्लीन सैंपल दे देना चाहिए।

सुशांत की भाभी ने रिया का दावा खारिज करते हुए कहा, परिवार से कोई मनमुटाव नहीं था

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X