1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने विश्व के मशहूर सिनेमैटोग्राफर नगाता का 'धाकड़' टीम में किया स्वागत

कंगना रनौत ने विश्व के मशहूर सिनेमैटोग्राफर नगाता का 'धाकड़' टीम में किया स्वागत

जापानी मूल के फ्रांसीसी सिनेमैटोग्राफर नगाता को 2002 की फिल्म 'ला वी एन रोज' 2009 स्पालइस और 2006 की रिलीज पेरिस, जे टीआएमे में काम के लिए जाना जाता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 04, 2021 21:03 IST
KANGANA RANAUT- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/KANGANATEAM कंगना रनौत ने विश्व की मशहूर सिनेमैटोग्राफर नगाता का 'धाकड़' टीम में किया स्वागत 

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोमवार को अपनी आगामी एक्शन फिल्म 'धाकड़' की टीम में पुरस्कार विजेता अंतर्राष्ट्रीय सिनेमैटोग्राफर तेत्सुओ नगाता का स्वागत किया। अभिनेत्री 'उच्च प्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय एक्शन क्रू' के साथ-साथ विश्वस्तरीय स्पाई थ्रिलर बनाने की उम्मीद करती हैं।

सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा के चेहरे से क्यों गायब है हंसी, बताया क्यों उतरा है चेहरा

जापानी मूल के फ्रांसीसी सिनेमैटोग्राफर नगाता को 2002 की फिल्म 'ला वी एन रोज' 2009 स्पालइस और 2006 की रिलीज पेरिस, जे टीआएमे में काम के लिए जाना जाता है।

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 1 साल की हुई पूरी, देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

अभिनेत्री ने सोमवार को मशहूर सिनेमैटोग्राफर का परिचय करवाते हुए ट्वीट किया, "धाकड़ के लिए हमने लीजेंडरी फ्रेंच डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी तेत्सुओ नगाता को जोड़ा है, जो 'ला वी एन रोज' जैसी एकेडमी अवॉर्ड विनिंग फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और पूरी दुनिया के लिए प्रेरणा स्रोत हैं। उनके अलावा उच्चस्तरीय अंतर्राष्ट्रीय एक्शन क्रू भी फिल्म का हिस्सा है। एक विश्वस्तरीय स्पाई थ्रिलर बनाने की उम्मीद है।"

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X