1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कन्नड़ फिल्म निर्देशक के 20 साल के बेटे की सड़क हादसे में मौत

कन्नड़ फिल्म निर्देशक के 20 साल के बेटे की सड़क हादसे में मौत

 मृतक की पहचान मयूर के रूप में हुई है, मोटर बाइक पानी के टैंकर से टकराने के बाद उसने दम तोड़ दिया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 03, 2021 16:15 IST
कन्नड़ फिल्म निर्देशक के 20 साल के बेटे की सड़क हादसे में मौत- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY प्रतीकात्मक फोटो

बेंगलुरू: कन्नड़ फिल्म निर्देशक के 20 साल के बेटे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई और शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात को उनकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, मृतक की पहचान मयूर के रूप में हुई है, मोटर बाइक पानी के टैंकर से टकराने के बाद उसने दम तोड़ दिया। ब्यादरहल्ली पुलिस ने कहा कि मयूर कथित तौर पर तेज रफ्तार में था।

पुलिस ने कहा, "चूंकि वह 300 सीसी की मोटर बाइक चला रहा था, इसलिए तेज गति के कारण, वह पीछे से इस टैंकर से टकरा गया और प्रभाव के कारण अस्पताल ले जाते समय उसने दम तोड़ दिया।"

पेरामपल्ली ने सुपरहिट तुलु फिल्म का निर्माण और निर्देशन किया है, 'देई बैदेठी - गेज्जेगिरी नंदनोडु', कोटि और चेन्नय्या की मां देई बैदेठी के जीवन पर एक अनुकूलन, जो तुलुनाडु (वर्तमान मेंगलुरु और उडुपी जिले) के जुड़वां योद्धा थे। उन्होंने युद्ध के मैदान में बहादुरी से लड़ाई लड़ी और लगभग 500 साल पहले उनकी मृत्यु हो गई। फिल्म ने तीन राज्य पुरस्कार जीते हैं।

इस फिल्म की सफलता से उत्साहित, पेरामपल्ली ने फरवरी 2021 में कन्नड़ फिल्म, सॉल्ट, एक कॉमेडी-क्राइम थ्रिलर का भी निर्देशन किया।

पिछले एक महीने में कन्नड़ फिल्म उद्योग से जुड़ी यह तीसरी सड़क दुर्घटना है। इससे पहले, संचारी विजय की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो दिन पहले, मशहूर कन्नड़ अभिनेता और भाजपा नेता जग्गेश के बेटे यतिराज के साथ दुर्घटना हो गई थी, लेकिन वे मामूली रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद 20 वर्षीय मयूर की बाइक दुर्घटना में मौत हो गई।

इनपुट- आईएएनएस

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X