Friday, April 26, 2024
Advertisement

ड्रग्स मामले में कन्नड़ एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की पुलिस हिरासत 3 दिनों तक बढ़ी

रागिनी और संजना के साथ, उनके चार सहयोगियों - रवि शंकर, राहुल शेट्टी, नियाज और लौम पेपर सांबा की पुलिस हिरासत भी 14 सितंबर तक बढ़ा दी गई है।

IANS Written by: IANS
Updated on: September 11, 2020 22:09 IST
 Police custody of Ragini extended by 3 days- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एक्ट्रेस रागिनी की पुलिस हिरासत 3 दिनों तक बढ़ी

बेंगलुरू: शहर की एक अदालत ने शुक्रवार को प्रख्यात कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी, संजना गलरानी और चार अन्य व्यक्तियों की पुलिस हिरासत तीन दिन बढ़ा दी। केंद्रीय अपराध शाखा (सीसीबी), जो द्विवेदी जैसे हाई-प्रोफाइल आरोपियों से जुड़े बड़े ड्रग्स सप्लाई मामले की जांच कर रही है, उसने शुक्रवार को आरोपियों की ओर सहयोग नहीं किए जाने के आधार पर पुलिस हिरासत बढ़ाने की मांग की। इसके साथ ही शुक्रवार को दो कथित ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी का भी हवाला दिया गया।

रागिनी और संजना के साथ, उनके चार सहयोगियों - रवि शंकर, राहुल शेट्टी, नियाज और लौम पेपर सांबा की पुलिस हिरासत भी 14 सितंबर तक बढ़ा दी गई है।

ड्रग्स केस: जमानत खारिज होने के बाद हाईकोर्ट जाएंगे रिया, शोविक चक्रवर्ती

सीसीबी के अधिकारियों ने दावा किया कि अभी जांच पूरी करनी बाकी है। अधिकारियों को दो आरोपियों, रविशंकर (रागिनी द्विवेदी का करीबी दोस्त) और प्रशांत रांका के बीच चैट रिकॉर्ड मिला है। इसके अलावा, उन्होंने दिल्ली में हाई-प्रोफाइल इवेंट ऑर्गनाइजर (कार्यक्रमों को संचालित कराने वाला) वीरेन खन्ना का सर्च ऑपरेशन भी पूरा कर लिया है।

इससे पहले दिन में द्विवेदी ने अपनी जमानत याचिका की गुहार लगाई थी, जिसे नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) की विशेष अदालत द्वारा अगले सोमवार (14 सितंबर) तक स्थगित कर दिया गया।

द्विवेदी को पिछले सप्ताह हिरासत में लिया गया था। उनकी गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने पिछले गुरुवार को हाई-प्रोफाइल पार्टियों के आयोजक वीरेन खन्ना के साथ उनके कथित संबंधों को लेकर उनके घर की तलाशी ली थी। संजना को तीन दिन पहले गिरफ्तार किया गया था और तब से वह पुलिस हिरासत में है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement