Monday, April 29, 2024
Advertisement

Shocking: कपिल शर्मा ने सोनी चैनल से की फीस डबल करने की डिमांड

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोनी एंटरटेनमेंट चैनल से अपनी फीस डबल करने की डिमांड की है। चौंक गए ना? हम भी चौंके थे जब हम तक ये खबर आई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 06, 2017 13:23 IST
kpail- India TV Hindi
Image Source : PTI kpail

मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोनी एंटरटेनमेंट चैनल से अपनी फीस डबल करने की डिमांड की है। चौंक गए ना? हम भी चौंके थे जब हम तक ये खबर आई।

‘द कपिल शर्मा शो’ के बारे खबर आ रही थी कि यह शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 5 से गायब होकर दसवें नंबर पर चला गया। सोनी चैनल ने कपिल को अल्टीमेटम दे दिया कि अगर शो की टीआरपी नहीं सुधरी तो वो ये शो बंद कर सकते हैं। लेकिन अब जो खबर आई है उसके मुताबिक कपिल ने सोनी चैनल से अपनी फीस 50 फीसदी बढ़ाने की मांग की है।

इसी महीने ‘द कपिल शर्मा शो’ को एक साल हो जाएंगे, कपिल और सोनी टीवी के बीच फिर से डील होनी है। पिछले साल 106 करोड़ की डील साइन करने वाले कपिल शर्मा ने इस साल पैसो बढ़ाने की मांग की है। इस मामले पर अभी तक चैनल की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

जहां एक तरफ कपिल पैसे बढ़ाने की डिमांड कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर ने ट्वीट करके कहा है कि उनके लिए पैसा अहमियत नहीं रखता, वो सम्मान के साथ काम करना चाहते हैं। 

बात समझ नहीं आ रही है, द कपिल शर्मा शो फ्लॉप होने के बावजूद कपिल फीस बढ़ाने की डिमांड क्यों कर रहे हैं? क्या कपिल ऐसा अपनी इज्जत बचाने के लिए कर रहे हैं। क्या कपिल ऐसा सोच रहे हैं कि शो की डील अगर नहीं हो पाई तो वह ये कहकर पल्ला झाड़ लेंगे कि मेरी डिमांड पूरी नहीं हुई इसलिए मैंने खुद शो छोड़ दिया? अब कपिल के मन में क्या चल रहा है ये तो वो खुद बता पाएंगे।

फिलहाल तो ‘द कपिल शर्मा शो’ मुश्किल में नजर आ रहा है। 

इसे भी पढ़ें:

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement