Thursday, April 25, 2024
Advertisement

करण जौहर ने कहा- वरुण धवन और रणबीर कपूर के पास नहीं रणवीर सिंह जैसी एनर्जी

करण जौहर रणवीर सिंह को काफी पसंद करते हैं। जिसकी वजह से वह उनकी तारीफ करने से पीछे भी नहीं हटते हैं। करण जौहर ने रणवीर की एनर्जी की तारीफ की।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 26, 2019 8:39 IST
ranveer singh and karan johar- India TV Hindi
ranveer singh and karan johar

रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और करण जौहर(karan johar) एक साथ पहली बार फिल्म 'सिंबा' में काम कर चुके हैं। सिंबा करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने को-प्रोड्यूस की है। यह फिल्म 2018 की बॉक्स बास्टर फिल्मों में से एक बन गई है। रणवीर के साथ काम करके करण जौहर उनकी एनर्जी के फैन हो गए है।

इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने रणवीर सिंह की खूब तारीफ की है। करण ने कहा- मैं जब भी किसी परेशानी में होता हूं तो रणवीर से बात करता हूं। उनकी पर्सनालिटी काफी शानदार है। उनका ओरिजनल स्टाइल ही उनकी पर्सनालिटी में चार चांद लगाता है। साथ ही वो मेरे हीरो हैं।

इसके साथ ही करण जौहर ने कहा- रणवीर सिंह की एनर्जी उनके स्टारडम को बड़ा बना देती है। रणबीर कपूर और वरुण धवन में रणवीर सिंह जैसी एनर्जी नहीं है। हालांकि दोनों ही एक्टर काफी अच्छी एक्टिंग करते हैं और बेहतरीन एक्टर हैं।

आपको बता दें रणवीर सिंह की कई फिल्में सुपरहिट हुई हैं। उनकी फिल्म पद्मावत और सिंबा दोनों ही 200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई थीं। अब उनकी फिल्म गली बॉय 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

करण जौहर और रणवीर सिंह फिर एक साथ करने वाले हैं। करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, करीना कपूर और जाह्नवी कपूर जर आने वाले हैं। इस समय रणवीर सिंह कपिल देव की बायोपिक 83 की तैयारियों में लगे हुए हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also read:

गायक भूपेन हज़ारिका को भारत रत्न, जानें उनकी जिंदगी के दिलचस्प फैक्ट्स

सलमान खान की 'भारत' का टीजर रिलीज, मर्चेंट नेवी ऑफिसर से लेकर रेट्रो लुक में आएं हैं नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement