Friday, April 26, 2024
Advertisement

करण जौहर ने शाहरुख खान के 54वें जन्मदिन पर शेयर किया इमोशनल पोस्ट

शाहरुख खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। शाहरुख के जन्मदिव पर उनके खास दोस्त करण जौहर ने इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 02, 2019 7:05 IST
karan johar post on shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शाहरुख खान के जन्मदिन पर करण जौहर का पोस्ट।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान आज अपना 54वां जन्मदिन मना रहे हैं। फिल्ममेकर और शाहरुख के खास दोस्त करण जौहर ने उनके बर्थ डे पर खास पोस्ट शेयर किया है। करण जौहर ने अपने बॉलीवुड करियर की जर्नी शाहरुख खान के साथ फिल्म कुछ कुछ होता है से की थी। फिल्म को करण जौहर ने डायरेक्ट किया था और उनके बेस्टफ्रेंड शाहरुख मेन लीड में थे। दोनों कई सालों से बहुत अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की जिदंगी में खास जगह रखते हैं। शाहरुख खान के बर्थ डे पर करण जौहर ने पुरानी यादें ताजा करते हुए पोस्ट शेयर किया है।

करण जौहर ने शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों के सेट की फोटो शेयर की। जिन फिल्मों में दोनों साथ में काम कर चुके हैं। करण जौहर ने लिखा- हैप्पी बर्थ डे भाई। मैं इस बात से सुनिश्चित नहीं हूं कि हमारे रिश्ते को जाहिर करने के लिए यह शब्द ठीक हैं या नहीं। हमेशा से मेरी जिंदगी में तुम्हारा प्रभाव रहा है। मेरे पास एक अच्छा उपदेशक शिक्षक है जिसे मैं परिवार कह सकता हूं। तुम्हारे साथ मेरी जर्नी हमेशा मेरे करियर और जिंदगी का बेस्ट पार्ट रही है और अभी बहुत कुछ आना बाकि है। जैसे हो वैसे रहने के लिए शुक्रिया। मां और मेरे साथ के हमेशा और अब मेरे बच्चों के साथ रहने के लिए शुक्रिया। मेरे पिता के बेस्ट फ्रेंड और मेरे बड़े भाई बनने के लिए शुक्रिया। मैं तुम्हें बहुत प्यार करता हूं जितना तुम जानते हो उससे भी ज्यादा।

करण जौहर शाहरुख खान को हमेशा अपना भाई मानते हैं। करण ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में भी शाहरुख खान के साथ अपने रिश्तों के बारे में लिखा है।

शाहरुख खान के 54वें जन्मदिन पर फैन्स को उनके बड़े अनाउंसमेंट का इंतजार है। शाहरुख अफने फैन्स के साथ आधी रात को बर्थ डे सेलिब्रेट कर चुके हैं। उनके फैन्स रात को मन्नत के बाहर विश करने गए थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement