Thursday, March 28, 2024
Advertisement

करीना कपूर ने 'रात का नशा अभी..' गाने पर किया Sizzling डांस, Video से नहीं हटा पाएंगे नजर

करीना कपूर इन दिनों 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रही हैं। इसमें इरफान खान लीड रोल में हैं। इसके अलावा वह 'तख्त' और 'गुड न्यूज' में भी नजर आएंगी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2019 16:02 IST
Kareena Kapoor- India TV Hindi
Kareena Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) न सिर्फ एक्टिंग, बल्कि फिटनेस, ड्रेसिंग सेंस और डांस में भी नंबर वन हैं। अपनी अदाओं से वह सभी का दिल जीतना जानती हैं। 'बेबो' इन दिनों रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' (Dance India Dance) को जज कर रही हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह DID के स्टेज पर 'रात का नशा अभी...' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

करीना का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है और गाने पर उनके मूव्स की जमकर तारीफ हो रही है। करीना ने अपने एक्सप्रेशंस से अपने फैंस को दीवाना बना दिया है। उन्होंने ब्लू कलर का शिमरी गाउन पहना है और यह कहना गलत नहीं होगा कि वह बेहद स्टनिंग लग रही हैं। 

'अशोका' (2001) फिल्म का ये गाना फिल्म में शाहरुख खान और करीना कपूर लीड रोल में थे। इसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आई थी।  

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर इन दिनों 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रही हैं, जिसे होमी अदजानिया डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें इरफान खान लीड रोल में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में करीना नैना नाम की पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले करेंगी। 

इसके अलावा करीना ने हाल ही में राज मेहता की 'गुड न्यूज' की शूटिंग खत्म की है, जिसमें अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। 'अंग्रेजी मीडियम' के बाद करीना करण जौहर की पीरियड ड्रामा 'तख्त' में नजर आएंगी। इसमें रणवीर सिंह, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं।

'अशोका' फिल्म का गाना: 

Also Read:

टीम इंडिया के सेमीफाइनल मैच हारने के बाद बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने किया चीयर, कहा- हमें तुम पर गर्व है

ताहिर राज भसीन ने फिल्म 83 में सुनील गावस्कर के किरदार के लिए की 6 महीने ट्रेनिंग

Saand Ki Aankh Teaser: दंबग दादी के अवतार में नजर आईं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर, टीज़र हुआ आउट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement