Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बेबो की इंस्टाग्राम पर एंट्री! ये कैसा सस्पेंस?

करीना कपूर खान देने वाली हैं इंस्टाग्राम पर दस्तक? पढ़िए क्या है माजरा...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 05, 2020 18:11 IST
करीना कपूर खान- India TV Hindi
इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान करेंगी डेब्यू

मुंबई: इंटरनेट पर ऐसी अफवाहें चल रही हैं जो दावा करती हैं कि फैशन आइकन करीना कपूर खान इंस्टाग्राम से जुड़ गई हैं। @Kareenakapoorkhan नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल को दिग्गज सेलिब्रिटी डिज़ाइनर, स्टाइलिस्ट और फोटोग्राफर्स द्वारा देखा जा रहा है।

इंस्टाग्राम हैंडल @KareenaKapoorKhan पर एक पोस्ट अपलोड की गई है, जो पेज पर अपना पहला वीडियो है। वीडियो में, फ्रेम के अंदर और बाहर एक बिल्ली घूम रही है और कैप्शन में लिखा है, "कमिंग सून"। ज्यादातर सेलिब्रिटी सोशल मीडिया अकाउंट में आधिकारिक तौर पर ब्लू टिक होता है, यहां बस इसी की कमी थी। अगर अफवाहें सच हैं, तो यह बहुत जल्द ही पता चल जाएगा कि क्या ये वाकई करीना कपूर खान का पर्सनल अकाउंट है?

नानी और मां के साथ घूमने निकले नन्हें तैमूर, पैपराजी को देखते ही चिल्लाए, 'ऐ भाई लोग'

करीना कपूर खान मनोरंजन जगत की सबसे बड़ी हस्तियों में से एक हैं। आज के समय में, एक सेलिब्रिटी के लिए, सोशल मीडिया अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सबसे अच्छा मीडियम है और बहुत से सितारे इसका हिस्सा हैं। ज्यादातर सेलेब्स के अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स बहुत पहले से हैं और अक्सर वे उसी पर उनके काम के बारे में अपडेट शेयर किया करते हैं। पर करीना को हमेशा इस तरह की चीजों से बचते हुए देखा गया है। हालांकि करीना ने पैपराज़ी के लिए पोज़ देना कभी बंद नहीं किया, लेकिन सोशल मीडिया पर उनका कोई ऑफिशियल अकाउंट नहीं है। हालांकि करीना कपूर खान इस बात को मान चुकी हैं कि वो फेक आईडी से सेलेब्स को फॉलो जरूर करती हैं।

सबसे लंबे समय तक सोशल मीडिया की दुनिया से दूर रहने के बाद, करीना कपूर खान अभी इंस्टाग्राम पर अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, ये कहना है करीना के सोशल मीडिया फैंस का।

मीडिया को दिये गये इंटरव्यू में कई बार करीना से पूछा गया कि वह सोशल मीडिया से क्यों दूर रहती हैं तो करीना ने हमेशा यही कहा कि वह एक निजी व्यक्ति हैं और अपनी निजी जिंदगी को सोशल मीडिया से दूर रखना पसंद करती हैं। बेबो ने अक्सर कहा है कि वह सोशल मीडिया पर नहीं आ सकती हैं लेकिन वह खबरों में हमेशा रहेंगी।

हालांकि, ऐसा लगता है जैसे बेबो ने सोशल मीडिया पर आकर अपने फैंस को सरप्राइज देने का फैसला किया है। फैन्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक अकाउंट बताया है जो बेबो का ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल लगता है। बड़ी बात यह है कि करीना के BFF फिल्म निर्माता करण जौहर और मनीष मल्होत्रा ​​ने भी इस अकाउंट को फॉलो किया है। खबर लिखे जाने तक इस अकाउंट के 70.7k फ़ॉलोअर्स हैं और 0 फॉलोइंग है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement