Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन ने शेयर की 'कोकी पूछेगा' के चौथे एपिसोड की झलक, कहा उन्हें 'गरम मसाला' पसंद है

कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाने के लिए कार्तिक आर्यन ने यूट्यूब चैट शो 'कोकी पूछेगा' शुरू की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 27, 2020 15:15 IST
कार्तिक आर्यन ने शेयर...- India TV Hindi
कार्तिक आर्यन ने शेयर की 'कोकी पूछेगा' के चौथे एपिसोड की झलक

मुंबई: कोकी पूछेगा के पहले एपिसोड में कार्तिक आर्यन ने कोविड-19 सर्वाइवर सुमिति सिंह से बात की थी तो दूसरे एपिसोड में उन्होंने गुजरात की एक डॉक्टर मीमांसा बुच का इंटरव्यू अपने हँसमुख अंदाज में लिया था तो वहीं तीसरे एपिसोड में कार्तिक मध्य प्रदेश की पुलिसकर्मी मधुरवीना से बातचीत करते हुए नजर आए थे और अब वे प्रसिद्ध फिटनेस और लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कॉउटिन्हो से बातचीत करेंगे।

ल्यूक के वीडियोज लाखों लोगों को फिट रहने की प्ररेणा देते हैं। जैसा कि इस लॉकडाउन के दौरान हर कोई अपने घरों तक ही सीमित है, और जिम में नहीं जा सकते हैं, लेकिन अपने फिटनेस बरकरार रख सकते हैं। कार्तिक आर्यन कोकी पूछेगा के नए एपिसोड में ल्यूक के साथ घर पर फिट रहने के तरीके के बारे में बात करेंगे।

कार्तिक ने शो के चौथे एपिसोड का साझा किया है जिसमें वे ल्यूक के साथ सवाल जवाब करते हुए नजर आ रहे हैं । इसमें कार्तिक ल्यूक से सवाल पूछते हैं , भारतीय किचन में रोगप्रतिरोधक शक्ति बढ़ाने के लिए ऐसा क्या है ? इस पर ल्यूक जवाब देते हैं- गरम मसाला , इस बात पर दोनों हंसते हैं और कार्तिक हंसते हुए कहते हैं कि गरम मसाला उनकी पसंदीदा फ़िल्म भी है , इस पर ल्यूक कहते है अब खाने में भी इसे थोड़ा इस्तेमाल कर लें ।

कार्तिक घर मे रहते हुए भी काफी व्यस्त हैं, वे दिल- जान से जागरूकता फैलाने में लगे हैं। इसके लिए उन्होंने "कोकी पूछेगा" सीरीज शुरू की है।  इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे हैं, साथ ही उन लोगों से भी बात कर रहे हैं जो इस लॉकडाउन में किसी ना किसी तरह आपकी मदद कर रहे हैं।

कोरोना वायरस महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रहे हैं।   #CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम मोदी भी कर चुके हैं।. इतना ही नहीं, इस महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1 करोड़ की राशि भी डोनेट कर चुके हैं। 

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement