Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन और तब्बू ने शुरू की फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग, अभिनेता ने फैंस के बीच साझा की तस्वीर

कार्तिक आर्यन और तब्बू ने अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जो कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण रुकी हुई थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 24, 2021 14:33 IST
Tabbu, Kartik Aaryan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KARTIK AARYAN कार्तिक आर्यन और तब्बू ने शुरू की फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग, फैंस के बीच साझा की तस्वीर

अभिनेता कार्तिक आर्यन और तब्बू ने अपनी आने वाली फिल्म 'भूल भुलैया 2' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है, जो कोविड-19 की दूसरी लहर के कारण रुकी हुई थी। इसकी शूटिंग मुंबई में हो रही है। कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर के साथ अपने प्रशंसकों का इलाज किया। तस्वीर में उन्हें तब्बू के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है।

बिगिन अगेन, भूल भुलैया 2, उन्होंने कैप्शन के रूप में लिखा, जिसे वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 7.25 लाख लाइक्स हैं। फिल्म में कियारा आडवाणी भी हैं। यह 2007 की अक्षय कुमार-विद्या बालन की हिट फिल्म भूल भुलैया का अनुवर्ती है। 

30 साल के अभिनेता के पास फिल्म धमाका भी है, जो एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। हाल के दिनों में कार्तिक करण जौहर द्वारा निर्मित दोस्ताना 2 से विवादास्पद रूप से बाहर निकलने के लिए चर्चा में थे।

एकता कपूर की तरफ से बनाई जा रही फिल्म 'फ्रेडी' की घोषणा करने के एक दिन बाद, बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने बीते दिनों इस फिल्म के लिए मुंबई में शूटिंग शुरू कर दी थी। 

फिल्म को एकता कपूर (बालाजी टेलीफिल्म्स) और जय शेवकरमणि (नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स) की तरफ से बनाया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि रोमांटिक-थ्रिलर में जबरदस्त ट्विस्ट से भरपूर है। फिल्म के कैरेक्टर्स फिल्म प्रेमियों को एक डार्क और रोमांचक रोलर-कोस्टर की राइड पर ले जाने के लिए तैयार हैं। फिल्म के बारे में उत्साहित कार्तिक ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैं मनोरंजन के विभिन्न पहलुओं का पता लगाने के लिए तरसता हूं और 'फ्रेडी' के साथ, मैं एक अज्ञात क्षेत्र में प्रवेश कर रहा हूं, जो समान उपायों में रोमांचक और पेचीदा दोनों है।"

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement