Friday, March 29, 2024
Advertisement

ये है कार्तिक आर्यन का वैलेंटाइंस डे प्लान, बताया किस बात से मिलती है सबसे ज्यादा खुशी

कार्तिक आर्यन ने अपना वैलेंटाइंस डे प्लान बताया है। जानिए इस खास दिन वो क्या करने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 08, 2019 18:47 IST
Kartik Aaryan reveals his Valentines Day plan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Kartik Aaryan reveals his Valentines Day plan

कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों के अलावा अपने लिंक अप की खबरों के कारण भी चर्चा में हैं। सारा अली खान ने 'कॉफी विद करण 6' में कहा था कि वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं, उसके बाद खबरें आई कि उनका और अनन्या पांडे का अफेयर चल रहा है। इसके अलावा कृति सैनन संग उनकी फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज़ होने वाली है और उन्होंने अनन्या और भूमि पेडनेकर संग 'पति, पत्नी और वो' की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इन सब के बीच कार्तिक ने अपना वैलेंटाइंस डे का प्लान बताया है।

एक्जिबिट मैगजीन से इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "मैं 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग कर रहा हूंगा और लुका छुपी के प्रमोशन में रहूंगा। ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल मेरा समर्पित रिश्ता मेरे काम और प्रशंसकों से है। मेरे जीवन में इस समय कोई भी नहीं है। मैं खुश हूं और आनंद ले रहा हूं।"

ऑनलाइन डेटिंग के इस युग में वह युवाओं को रिश्ते को लेकर क्या सलाह देना चाहेंगे? उन्होंने कहा, "मैं कहना चाहूंगा कि यदि आपको लगता है कि आपका साथी आपको मिल गया है, तो आप उसके साथ समय बिताइए। उसका ख्याल रखिए, ईमानदार बनिए, और जितना हो सके उससे अधिक से अधिक प्यार कीजिए।"

कार्तिक कोई स्टार किड नहीं हैं, लेकिन उनके पास 'प्यार का पंचनामा' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के जरिए ढेर सारे प्रशंसक हैं। वह कहते हैं 'सोनू..' उनके लिए जिंदगी बदलने वाला अनुभव रहा है।

कार्तिक ने कहा, "मेरी अगली फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज होने वाली है। इसके अलावा मैंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है। मैं इन सभी चीजों से अपने जीवन में खुश हूं। मैं पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूं। और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हूं और इसलिए मैं खुश हूं।"

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Sonchiriya New Trailer: 'सोनचिड़िया' के दूसरे ट्रेलर में दिखा मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी का दम

Koffee With Karan 6: हैम्पर भूल जाइए अजय देवगन ने Answer Of The Season देकर जीती ऑडी कार!

सुशांत सिंह राजपूत की 'किज़ी और मैनी' का नाम हुआ 'दिल बेचारा', सैफ अली खान कैमियो करते आएंगे नज़र

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement