Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कटरीना ‘भारत’ के लिए विराट कोहली से लेना चाहती हैं क्रिकेट के टिप्स, अनुष्का से की सिफारिश

कटरीना ने हाल ही में अनुष्का शर्मा से उनके पति विराट कोहली को उन्हें क्रिकेट के टिप्स सिखाने की इच्छा जताई है। इसी बीच कटरीना ने सोशल माडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 23, 2019 16:43 IST
कटरीना कैफ और विराट कोहली- India TV Hindi
कटरीना कैफ और विराट कोहली

 बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म में वह एक क्रिकेटर का किरदार निभाती नज़र आएंगी। फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ वह इन दिनों क्रिकेट खेलना भी सीख रही हैं। कटरीना ने हाल ही में अनुष्का शर्मा से उनके पति विराट कोहली को उन्हें क्रिकेट के टिप्स सिखाने की इच्छा जताई है। इसी बीच कटरीना ने सोशल माडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बल्ला हाथों में लिए क्रिकेट खेलती नज़र रही हैं। वीडियो शेयर करने के साथ उन्होंने लिखा- ‘’पैकअप के बाद भारत के सैट पर। वर्ल्ड कप बेहद करीब है। अनुष्का शर्मा मैं तुमसे उम्मीद करती हूं कि तुम टीम के कप्तान (विराट कोहली) से मेरी सिफारिश करोगी। मेरे स्विंग में कुछ सुधार हो सकता है। लेकिन मैं बुरी ऑलराउंडर नहीं हूं।’’ इसके बाद कटरीना ने रणबीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’ के टैगलाइन - ‘’अपना टाइम आएगा‘’ के साथ अपने कैप्शन का एंड किया।

देखिए किस तरह कटरीना ने लगाए चौके और छक्के।

इससे पहले सलमान खान ने भी अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग को लेकर एक वीडियो सोशल माडिया पर शेयर की थी। जिसे उनके फैन्स ने बेहद पसंद किया था।

इसके अलावा कटरीना इन दिनों फिल्म की शूटिंग के दौरान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज़ शेयर करती नज़र आती हैं। इनमें से उन्होंने शूटिंग के समय की एक फोटो शेयर की जिसमें वह सुनील ग्रोवर और भारत की टीम के साथ लंच करती नज़र आ रही हैं।

आपको बता दें, सुपर हिट फिल्म ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर ज़िंदा है’ के बाद कटरीना अब एक बार फिर सलमान खान और डायरेक्टर अलि अब्बास ज़फर के साथ फिल्म ‘भारत’ में काम करने जा रही हैं। फिल्म भारत 2014 की कोरियन फिल्म ‘Ode to my father’ से मिलती-जुलती है।

कटरीना कैफ और सलमान खान के अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, तब्बू और टीवी एक्टर आसिफ शेख जैसे कई हसीन सितारे नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है।

बाकी खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Manikarnika: the queen of jhansi Movie: मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज डेट, स्टार कास्ट से जुड़ी कुछ बातें

एक-दूजे के हुए शीना बजाज-रोहित पुरोहित, सामने आई तस्वीरें और वीडियो

साहो' के सेट पर ही श्रद्धा कपूर ने शुरु की अपनी आने वाली फिल्म ABCD3 की तैयारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement