Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

करण जौहर की वेलकम पार्टी में शाहिद कपूर की पत्नी की बात सुन हैरान रह गईं कैटी पेरी, वायरल हो रहा है Video

हॉलीवुड सिंगर कैटी पेरी के लिए करण जौहर ने वेलकम पार्टी आयोजित की, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां शामिल हुईं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 16, 2019 7:18 IST
Bollywood gives welcome to katy perry- India TV Hindi
करण जौहर ने कैटी पेरी के लिए वेलकम पार्टी आयोजित की

हॉलीवुड की फेमस सिंगर कैटी पेरी इन दिनों मुंबई में हैं। करण जौहर ने उनके लिए वेलकम पार्टी आयोजित की, जिसमें बॉलीवुड की तमाम हस्तियां नज़र आईं। सोशल मीडिया पर पार्टी की फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। इनमें एक वीडियो शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत का भी है, जिनकी बातें सुनकर इंटरनेशनल पॉप स्टार हैरान रह जाती हैं। उनके साथ करण भी मौजूद हैं। 

इस पार्टी में शाहिद और मीरा के अलावा आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, ऐश्वर्या राय, काजोल, अनुष्का शर्मा, अर्जुन कपूर समेत तमाम सितारों ने शिरकत की। 

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अभिषेक बच्चन का लिखा हुआ पुराना खत

कैटी 16 नवंबर को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित म्यूजिक फेस्टिवल में परफॉर्म करेंगी। उनके अलावा अमित त्रिवेदी और ऋत्विक जैसे फेमस भारतीय सिंगर्स भी इवेंट में परफॉर्मेंस देंगे। 

कैटी इससे पहले दो बार इंडिया आ चुकी हैं। एक बार वो साल 2010 में भी भारत आई थीं। उन्होंने राजस्थान में रसेल ब्रांड संग शादी की थी। हालांकि, अब दोनों साथ नहीं हैं। 

Marjaavaan Review: नए टाइटल के साथ परोसी गई घिसी-पिटी कहानी, बौने के किरदार में छाए रितेश देशमुख

इसके अलावा साल 2012 में कैटी ने चेन्नई में IPL की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म किया था। इस बार भी इंडिया आने के लिए वो काफी एक्साइटेड थीं। सोशल मीडिया के ज़रिए उन्होंने इसका खुलासा किया था।   

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement