Friday, March 29, 2024
Advertisement

Kesari Box Office Collection: 100 करोड़ क्लब में पहुंची अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की कमाई

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म 'केसरी' बॉक्स ऑफिस में 100 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 28, 2019 16:28 IST
Kesari Box Office Collection- India TV Hindi
Kesari Box Office Collection

Kesari Box Office Collection: अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म 'केसरी' 21 मार्च को रिलीज होने के बाद से 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है। फिल्म 'केसरी' ऐतिहासिक सारागढ़ी युद्ध पर आधारित है। फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, 'केसरी' 2019 में सबसे तेजी से 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बनी है।

उन्होंने ट्वीट किया, "केसरी रिलीज के सातवें दिन गुरुवार को 100 करोड़ पार कर गई। फिल्म ने गुरुवार को 21.06 करोड़ रुपये, शुक्रवार को 16.7 करोड़ रुपये, शनिवार को 18.75 करोड़ रुपये, रविवार को 21.51 करोड़ रुपये, सोमवार को 8.25 करोड़ रुपये, मंगलवार को 7.17 करोड़ रुपये व बुधवार को 6.52 करोड़ रुपये की कमाई की। इस तरह फिल्म ने भारत में अब तक कुल 100.01 करोड़ रुपये की कमाई की।"

फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस ने किया है। फिल्म में ब्रिटिश भारत में 36वीं सिख रेजीमेंट के 21 सिखों की बहादुरी को दर्शाया गया है जो 10,000 से ज्यादा अफगान व ओराकजई अदिवासियों के हमले में एक सेना चौकी का बचाव करते हैं।

अक्षय ने एक ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, "केसरी' की यात्रा व आपका प्यार जबर्दस्त रहा।"

करण जौहर ने ट्वीट किया, "केसरी की भावना में विश्वास करने के लिए धन्यवाद।"

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान की बढ़ती नजदीकियों से अनन्या पांडे हैं नाराज़?

रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट के रिलेशन पर बोलीं सोनी राजदान- वो खुश है तो मैं भी खुश हूं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement