Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कृति खरबंदा ने 3 घंटे में Gain किया 15 किलो वेट, जानें कैसे?

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के बीच एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह महज तीन घंटे में 15 किलो वजन गेन कर लेती हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2021 10:42 IST
Kriti Kharbanda- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KRITI KHARBANDA कृति खरबंदा ने 3 घंटे में 'Gain' किया 15 किलो वेट, जानें कैसे?

बॉलीवुड के सितारे खुद को फिट रखने के लिए काफी कड़ी मशक्क्त करते हैं। इनमें कृति खरबंदा भी शामिल हैं जो खुद को फिट रखने के लिए काफी मेहनत करती हैं। इसके लिए अभिनेत्री जम कर जिम में पसीना बहाती हैं। हाल ही में कृति खरबंदा की नई फिल्म 14 फेरे  रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह विक्रांत मैसी के साथ नजर आ रही हैं।

 
हाल ही में अभिनेत्री ने अपने चाहने वालों के बीच एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह महज तीन घंटे में 15 किलो वजन गेन कर लेती हैं। ठहरिये, आप किसी अंजाम तक पहुंचे इससे पहले हम आपको बता दें कि अभिनत्री पहली बार वीडियो में सामान्य कपड़ों में एक भारी जैकेट और एक वजनी मशीन पर खड़ी होती हैं। मशीन तब उसका वजन 45 किलो दिखाती है। जब वह दुल्हन के अवतार में दिखाई देती है और फिर मशीन पर खड़ी होती है, तो वह 55-57 किलो वजन की दिखती है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति खरबंदा ने इसे कैप्शन दिया, 'देखें कि 3 घंटे में 15 किलो वजन कैसे बढ़ाएं।'

वहीं, उन्होंने हंसी के तीन इमोजी बनाए हैं। अब कृति खरबंदा का ये वीडियो वायरल हो रहा है। अब तक इस वीडियो को 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और लोग तरह-तरह के कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement