1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म 'ब्लाइंड' में अंधी लड़की का किरदार निभाने के लिए सोनम कपूर कर रही हैं कड़ी मेहनत

फिल्म 'ब्लाइंड' में अंधी लड़की का किरदार निभाने के लिए सोनम कपूर कर रही हैं कड़ी मेहनत

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लाइंड' में एक अंधी लड़की के किरदार में नजर आएंगी। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 13, 2021 7:51 IST
फिल्म 'ब्लाइंड' में अंधी लड़की का किरदार निभाने के लिए सोनम कपूर कर रही हैं कड़ी मेहनत- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SONAMKAPOOR फिल्म 'ब्लाइंड' में अंधी लड़की का किरदार निभाने के लिए सोनम कपूर कर रही हैं कड़ी मेहनत

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी आने वाली फिल्म 'ब्लाइंड' में एक अंधी लड़की के किरदार में नजर आएंगी। ऐसे में वह किरदार की बारीकियों को काफी गहराई से सीख रही हैं। सोनम इस समय एक दृष्टिबाधित इंसान की बॉडी लैंग्वेज से लेकर इशारों में बात करने जैसी चीजों की ट्रेनिंग ले रही हैं।

फिल्म की यूनिट से जुड़े एक शख्स ने इस पर बात करते हुए कहा, "फिल्म के लिए अपने लुक में सटीक दिखने के लिए सोनम हेल्दी डाइट पर हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि महामारी के बाद वह शूटिंग शुरू कर देंगी। फिल्म के निर्देशक के साथ वह कई तरह के विषयों और रिसर्च पर चर्चा कर रही हैं। चूंकि उनका किरदार एक दृष्टिबाधित लड़की का है, इसके लिए वह अपने एक कोच से किरदार को बेहतरी से निभाने के लिए ट्रेनिंग भी ले रही हैं।"

टीवी एक्ट्रेस अदा खान ने बताया आखिर ओटीटी प्लेटफार्म से करियर की शुरुआत करना क्यों है जरुरी

शोम मखीजा द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित इस फिल्म की शूटिंग के लिए सोनम अभी ग्लासग्लो में हैं।

यह पहली बार है, जब सोनम एक अंधी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं। अपने किरदार को अच्छे से समझने के लिए सोनम निर्देशक संग नियमित तौर पर वक्त बिता रही हैं, ताकि किरदार में ढलने में उन्हें आसानी हो।

इनपुट आईएएएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment