1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत की 'दिल बेचारा' देखने के बाद कृति सेनन का भर आया दिल, बोलीं- 'वो पल आपने जहां कुछ नहीं कहा और...'

सुशांत की 'दिल बेचारा' देखने के बाद कृति सेनन का भर आया दिल, बोलीं- 'वो पल आपने जहां कुछ नहीं कहा और...'

कृति सेनन ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें दिल बेचारा फिल्म से सुशांत के कई सीन्स हैं, जिसमें वो कहीं पर खिलखिला रहे हैं तो कहीं चुपचाप खुद में खोए हुए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 26, 2020 12:51 IST
kriti sanon emotional post after watching dil bechara- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @KRITISANON 'दिल बेचारा' देखने का बाद सुशांत के लिए कृति सेनन का इमोशनल पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज होने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन का दर्द छलका है। उन्होंने सोशल मीडिया पर सुशांत को याद करते हुए स्पेशल वीडियो शेयर किया है। साथ ही बताया है कि उन्होंने मैनी के किरदार में अपने आपको सबसे ज्यादा कहां पर जिया है। बता दें कि दिल बेचारा 24 जुलाई को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। 

कृति सेनन ने जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें दिल बेचारा फिल्म से सुशांत के कई सीन्स हैं, जिसमें वो कहीं पर खिलखिला रहे हैं तो कहीं चुपचाप खुद में खोए हुए हैं। 

'दिल बेचारा' ने फिर मेरा दिल तोड़ दिया: राजकुमार राव ने 'काई पो छे' को-स्टार सुशांत को किया याद

कृति ने लिखा, "ये सेरी नहीं है। ये कभी नहीं डूबेगा। इसने मेरा दिल फिर से तोड़ दिया है। मैनी में, मैंने देखा कि आप कई सारे पलों में जीवित हुए.. मुझे पता है कि आपने किरदार में खुद को थोड़ा सा कहां रखा है। हमेशा की तरह, आपकी जादुई चीज.. खामोशी। वो पल जहां आपने कुछ नहीं कहा और बहुत कुछ कह गए।" बता दें कि फिल्म में सुशांत ने 'सेरी' शब्द का मतलब 'ठीक' बताया है। 

 

एक्ट्रेस ने दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा से कहा, "मुझे पता है कि ये फिल्म आपके लिए जितना हम सोचते हैं, उससे कहीं ज्यादा होगी। आपने अपनी पहली फिल्म में हमें कई भावनाएं महसूस कराई हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के बेस्ट सीन्स, देखिए तस्वीरें

कृति ने इस मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली संजना सांघी बधाई देते हुए लिखा, "संजना एक सुंदर यात्रा की शुभकामनाएं।" इस फिल्म में सुशांत ने मैनी नाम के लड़के का रोल निभाया है, जबकि संजना सांघी किज़ी बासु के किरदार में नज़र आई हैं।  

इससे पहले कृति ने दिल बेचारा की रिलीज से पहले इसका पोस्टर शेयर कर दिल वाला इमोजी भी बनाया था।

इसका ट्रेलर शेयर करते समय भी कृति ने लिखा था कि इस फिल्म को देखना उनके लिए कठिन होगा।

सुशांत के निधन के बाद कृति ने उन्हें याद करते हुए लिखा था कि इस बात ने उन्हें तोड़ कर रख दिया है, जहां सुशांत को जीने से ज्यादा मरना बेहतर लगा। काश वो उस चीज को जोड़ पाती, जो सुशांत के अंदर टूट गई थी।

गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। फैंस उन्हें आखिरी बार स्क्रीन पर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और मूवी की रिलीज के बाद सभी एक बार फिर सुशांत की यादों में खो गए हैं। 

 

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X