1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बेलबॉटम' के ट्रेलर में लारा दत्ता को प्रधानमंत्री के रोल में पहचानना मुश्किल, नेटिजन्स हैरान

'बेलबॉटम' के ट्रेलर में लारा दत्ता को प्रधानमंत्री के रोल में पहचानना मुश्किल, नेटिजन्स हैरान

 ट्रेलर रिलीज के कुछ मिनट बाद, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर लारा दत्ता पर काम करने वाले मेकअप आर्टिस्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 03, 2021 21:45 IST
LARA DUTTA- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @ASHUK2431 'बेलबॉटम' में लारा दत्ता बनीं PM

मोस्ट अवेटेड फिल्म बेलबॉटम का ट्रेलर मंगलवार शाम को रिलीज कर दिया गया। अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली यह फिल्म एक विमान अपहरण की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अक्षय कुमार एक अंडरकवर अधिकारी हैं जिन्हें भारत सरकार द्वारा चार अपहर्ताओं से 240 यात्रियों को बचाने के लिए नियुक्त किया गया है। जहां ट्रेलर में दिखाई देने वाले दृश्यों, संगीत और प्रदर्शनों की काफी सराहना की जा रही है, वहीं लारा दत्ता ने लोगों को हैरान कर दिया। फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। लारा दत्ता ने प्रधानमंत्री की भूमिका निभाई है। 

यो यो हनी सिंह की पत्नी ने रैपर के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस किया

हालांकि लारा बिल्कुल पहचान में नहीं आ रही हैं और इसका कारण ये है कि लारा ने फिल्म के लिए प्रोस्थेटिक्स मेकअप का सहारा लिया है। ट्रेलर रिलीज के कुछ मिनट बाद, नेटिज़न्स ने सोशल मीडिया पर लारा दत्ता पर काम करने वाले मेकअप आर्टिस्ट की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पहले तो लोग पहचान नहीं पाएं कि ये लारा हैं लेकिन नेटिज़न्स हैरान रह गए जब उन्होंने महसूस किया कि यह कोई और नहीं बल्कि लारा ही हैं जो प्रधानमंत्री की भूमिका निभा रही हैं।

Bell Bottom Trailer: अक्षय कुमार, वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

देखिए फैंस के रिएक्शन:

रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित, बेलबॉटम को पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा एम्मे एंटरटेनमेंट के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है। यह वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित है।

'बेल बॉटम' के ट्रेलर लॉन्च के लिए अक्षय कुमार, वाणी कपूर दिल्ली हुए रवाना

Click Mania