Friday, April 19, 2024
Advertisement

भारतीय सेना के जवानों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपये देंगी लता मंगेशकर

सुरों की कोकिला लता मंगेशकर ने भारतीय सेना के जवानों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपये देने की बात कही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 26, 2019 22:50 IST
Lata mangeshkar- India TV Hindi
Lata mangeshkar

पुलवामा में हुए आतंकी हमले का भारतीय सेना ने जवाब दे दिया है। मंगलवार तड़के भारत ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में घुसकर 1000 किलोग्राम के बम गिराए गए हैं। जिसके बाद से सभी लोग भारतीय वायु सेना की तारीफ कर रहे हैं। पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवार वालों की मदद करने के लिए कभ बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सामने आए थे। अब सुरों की कोकिला लता मंगेशकर(Lata Mangeshkar) ने भारतीय सेना के जवानों की मदद करने की बात कही है।

महाराष्ट्र टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने कहा कि वह भारतीय सेना के जवानों को 1 करोड़ रूपये देंगी। वह 24 अप्रैल को अपने पिता दीनानाथ मंगेशकर की पुण्यतिथि के दिन करने वाली हैं।

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक लता मंगेशकर ने लोगों से अपील की थी कि वह उनके जन्मदिन के मौके पर तोहफे और फूल भेजने की बजाय सेना के जवानों को भेजकर उनकी मदद करें। उन्होंने कहा- मैं अभी भी लोगों से ये ही अपील करती हूं। बॉलीवुड के कई लोग मदद के लिए सामने आ रहे हैं। मैं भी एक कोशिश करना चाहती हूं।

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद लता मंगेशकर ने दुख जताया था। उन्होंने ट्वीट कर इस हमले की कड़ी निंदा की थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा था-जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले की मैं कड़ी निंदा करती हूं। इस हमले में जो हमारे वीर जवान शहीद हुए हैं उनको मैं श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं। इस सभी वीरों के परिवारों के दुख में मैं शामिल हूं।

Also Read:

अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और रवीना टंडन समेत इन सितारों ने ऐसे किया इंडियन एयर फोर्स को सैल्यूट

अक्षय कुमार ने ट्वीट करके कहा- आतंकियों को घुसकर मारो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement