Sunday, May 05, 2024
Advertisement

Latest Bollywood news 30 April: सैफ अली खान की आने वाली Jawaani Jaaneman से लेकर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने दिया बीजेपी को वोट तक ये हैं मनोरंजन की बड़ी खबर

सैक्रेड गेम्स की सफलता के बाद सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' में खास भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर सैफ खास तैयारियां कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 30, 2019 10:35 IST
Latest Bollywood news 30 April- India TV Hindi
Latest Bollywood news 30 April

नई दिल्ली: सैक्रेड गेम्स की सफलता के बाद सैफ अली खान अपनी आने वाली फिल्म 'जवानी जानेमन' में खास भूमिका निभाने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर सैफ खास तैयारियां कर रहे हैं। इन दिनों सैफ अपनी फिल्म 'ताना जी' The Unsung Warrior के लिए स्पेशल ट्रेनिंग ले रहे हैं साथ ही वह अपनी फिल्म ''जवानी जानेमन'' के लिए भी बॉडी और फिटनेस का खास ख्याल रख रहे हैं।

क्या प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने दिया बीजेपी को वोट? सोशल मीडिया पर शेयर की ये खास तस्वीर

लोकसभा चुनाव 2019 के चौथे चरण का मतदान खत्म हो गया। बॉलीवुड सेलेब्स अजय, काजोल, प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां मधु चोपड़ा भी वोट करने पोलित बुथ पर पहुंची। प्रियंका चोपड़ा वोट देने के बाद वापस अमेरिका चल गई लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा ने वोट करने के बाद खुलकर बीजेपी का सपोर्ट कर रही हैं। प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने वोट करने के बाद अपनी स्याही लगी उंगली के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर किया है लेकिन साथ ही साथ मधु चोपड़ा ने बीजेपी के कमल छाप वाला झंडा अपने गले में लपेटे हुए है।

रेड साड़ी में Monalisa का हॉट डांस विडियो हुआ वायरल

टीवी जगत के फेमस शो 'बिग-बॉस' की ऐक्स कंटेस्टेंट और भोजपुरी ऐक्ट्रेस मोनालिसा अपनी अदाओं से फैन्स का ध्यान अपनी और खींच ही लेती हैं। हाल ही में उनका एक नया डांस विडियो सोशल मीडिया पर दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस विडियो में मोनालिसा रेड कलर की साड़ी में सेक्सी डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह विडियो उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। विडियो में वह काफी हॉट दिखाई दे रही हैं। 

Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट ओविया ने सोशल मीडिया पर इस तरह किया प्यारा का इजहार, ब्वॉयफ्रेंड के साथ फोटो की शेयर

बिग बॉस तमिल सीजन 1 में साउथ की स्टार ओविया नेलसन और आरव ने बतौर कंटेस्टेंट घर के अंदर एंट्री ली थी लेकिन घर के अंदर इन दोनों का रोमांस इस कदर परवान चढ़ा जिसे देखकर दूसरे कंटेस्टेंट भी हैरान हो गए थे लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि बिग बॉस तमिल सीजन 1 खत्म हुए काफी टाइम हो गया है लेकिन तब भी ये दोनों स्टार आज भी एक-दूसरे के प्यार में है। हाल ही में ओविया ने अपनी बर्थडे की फोटो शेयर की जिसमें आरव भी नजर आए। इस फोटो को देखकर यह अंदाजा तो लगाया जा सकता है कि रियलिटी शो में कभी-कभी सच्चा प्यार मिल जाता है।

Video: वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने ऐसे सेलिब्रेट किया International Dance Day

वरुण धवन और श्रद्धा कपूर ने साल 2015 में रेमो डिसूजा की फिल्म 'ABCD 2' की थी। इसके बाद वह फिर एक बार 'स्ट्रीट डांसर' में साथ काम कर रहे हैं। 29 अप्रैल को International Dance Day के मौके पर वरुण और श्रद्धा ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने इस दिन को कैसे सेलिब्रेट किया। यह सच ही है कि डांस सिर्फ कोई एक्टिविटी नहीं होती बल्कि एक इमोशन होता है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement