Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Latest Bollywood News October 20: साक्षी तंवर ने बेबी गर्ल को लिया गोद, मोहिना सिंह ने गुपचुप की सगाई

पढ़ें 20 अक्टूबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 20, 2018 13:53 IST
Sakshi Tanwar, Mohena Singh- India TV Hindi
Sakshi Tanwar, Mohena Singh

नई दिल्ली: साक्षी तंवर ने बेबी गर्ल को लिया गोद, मोहिना सिंह ने गुपचुप की सगाई, राखी सावंत के खिलाफ भीम आर्मी ने दर्ज कराई शिकायत, अमृतसर ट्रेन दुर्घटना पर कई सिलेब्रिटीज ने जताया दुख- पढ़ें 20 अक्टूबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम साक्षी तंवर ने गोद दी बेबी गर्ल, देखें तस्वीर

एक्ट्रेस साक्षी तंवर के लिए दशहरा खुशियों की सौगात लाया है। उन्होंने एक लड़की को गोद लिया है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम दित्या रखा है। एक अखबार से बात करते हुए साक्षी ने कहा- मेरे पेरेंट्स के आशीर्वाद और दोस्तों और परिवार के सपोर्ट से मैंने एक बेबी गर्ल को गोद लिया है, जो जल्दी 9 महीने की हो जाएगी। मैं सबके साथ यह खुशी शेयर कर के बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं। यह मेरी जिंदगी का सबसे अच्छा पल है। मैं और मेरा परिवार दित्या को पाकर बहुत खुश हैं। वह मेरी सारी प्रार्थनाओं का जवाब है। मैं उसे अपने जिंदगी में पाकर खुशनसीब हूं। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम मोहिना सिंह ने की सीक्रेट सगाई, देखें Photo

सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में कार्तिक की बहन कीर्ति के रोल में नजर आने वालीं एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने अपने होमटाउन रीवा में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। सगाई सेरेमनी से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि उनके मंगेतर के बारे में अबी तक कोई जानकारी नहीं है। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

तनुश्री दत्ता पर कमेंट कर फंसी राखी सावंत, भीम आर्मी ने दर्ज कराई शिकायत

राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले तनुश्री दत्ता पर विवादास्पद बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि तनुश्री टकली हो गई और वह गांजा, ड्रग्स लेती हैं। इसी कारण कई धाराओं के अंतर्गत राखी सावंत पर मामला दर्ज हुआ है। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Amritsar Train Accident: आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर सहित कई सिलेब्स ने दुखद घटना पर जताया शोक

अमृतसर में दशहरे के मौके पर हुए भीषण हादसे से पूरे देश में मातम का माहौल है। अभी तक 61 लोग इस हादसे में अपनी जान गंवा चुके हैं। इस हादसे पर कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज ट्वीट कर अपनी संवेदना जता रहे हैं। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

 
कान्ये वेस्ट से शादी करने के बाद मैं प्राइवेट पर्सन बन गई हूं: किम कर्दाशियां

रिएलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां का कहना है कि रैपर कान्ये वेस्ट से शादी के बाद वह प्राइवेट पर्सन बन गई हैं। पहले वह अपने ही धुन में रहती थीं, लेकिन शादी के बाद उनका पूरा ध्यान अपने घर पर लगा रहता है। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement