Saturday, April 20, 2024
Advertisement

लॉकडाउन डायरी: सोनम कपूर, नीना गुप्ता और नेहा धूपिया ऐसे बिता रही हैं समय

बॉलीवुड सितारे किस तरह लॉकडाउन में अपना समय बिता रहे हैं तस्वीरों में देखिए-

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: May 05, 2020 0:11 IST
लॉकडाउन डायरी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- SONAM/NEHA लॉकडाउन डायरी

मुंबई: लॉकडाउन 17 मई तक बढ़ा दिया गया है, ऐसे में फिल्मों की शूटिंग भी रुकी हुई है। सभी बॉलीवुड सितारे अपने घरों में हैं और लॉकडाउन में अपने अपने हिसाब से समय बिता रहे हैं। हालांकि सितारे सोशल मीडिया पर जरूर काफी एक्टिव हैं जिससे वो अपने फैन्स से टच में रह सके। आज हम आपको दिखाने वाले हैं कि बॉलीवुड सितारे लॉकडाउन में कैसे अपना समय बिता रहे हैं।

शुरुआत करते हैं सोनम कपूर से। सोनम इन दिनों दिल्ली में अपने ससुराल में हैं। लॉकडाउन की वजह से सोनम लंबे समय से यहां हैं। आज सोनम जब बोर होने लगी तो उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। सोनम ने एक के बाद एक कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की और मजेदार कैप्शन भी दिए। देखिएः

नेहा धूपिया ने बेटी मेहर के साथ तस्वीर शेयर की है और लिखा है- दिल का टुकड़ा।  तस्वीर में नेहा और उनकी बेटी दोनों ही कलर में रंगे हुए हैं।

नीना गुप्ता लॉकडाउन का सही फायदा उठा रही हैं और योग करती नजर आईं। एक और वीडियो नीना ने शेयर किया है जिसमें वो खूबसूरत वादियों के बीच दिख रही हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement