Thursday, April 18, 2024
Advertisement

माधुरी दीक्षित ने दिवंगत ऋषि कपूर, सरोज खान संग किए काम को याद किया

माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे कोरियोग्राफर सरोज खान और अभिनेता ऋषि कपूर संग नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 22, 2020 9:06 IST
MADHURI DIXIT, RISHI KAPOOR, SAROJ KHAN- India TV Hindi
Image Source : MADHURI DIXIT माधुरी दीक्षित ने दिवंगत ऋषि कपूर, सरोज खान संग किए काम को याद किया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित नेने ने साल 1995 में रिलीज फिल्म 'याराना' में दिंवगत अभिनेता ऋषि कपूर और दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ काम करने के लम्हों को याद किया। इस फिल्म के गाने 'मेरा पिया घर आया' को सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया था।

माधुरी दीक्षित ने ट्विटर पर फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरें शेयर की, जिसमें वे कोरियोग्राफर सरोज खान और अभिनेता ऋषि कपूर संग नजर आ रही हैं।

माधुरी ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "ऋषि जी के साथ काम करना और मेरा पिया घर आया के डांसिंग स्टेप्स सीखना मेरे सबसे यादगार पलों में से एक रहा है। याराना फिल्म ने आज रिलीज के 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर मैं इन दोनों लेजेंड्स को याद कर रही हूं और इनके प्रति आभार व्यक्त कर रही हूं।"

'साजन' को पूरे हुए 29 साल, माधुरी दीक्षित ने बताया क्यों फिल्म में काम करने के लिए झटपट तैयार हो गई थीं

माधुरी ने 17 अक्टूबर 1999 को विदेश में श्रीराम माधव नेने का हाथ थामा था। खबरों की मानें तो नेने उनके सेलेब्स स्टेटस से अनजान थे और उनकी एक भी फिल्म नहीं देखी थी। 

माधुरी और नेने के दो बेटे अरिन और रेयान हैं। कुछ सालों तक विदेश में रहने के बाद माधुरी मुंबई वापस लौट आईं और फिल्म जगत में वापसी की। वो कई रिएलिटी शोज में बतौर जज भी नज़र आ चुकी हैं। 

माधुरी 90 के दशक की नंबर वन एक्ट्रेसेस में से एक थीं। उनकी मुस्कान के लोग दीवाने थे। उन्होंने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी डांस स्किल्स से भी फैंस का दिल जीता है। उन्होंने हिंदी सिनेमा की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है औ अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement