Thursday, April 18, 2024
Advertisement

अब महावीर सिंह फोगाट भी बनना चाहते हैं 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा

महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘दंगल’ को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था। अब फोगाट का कहना है कि स्टंट पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेकर वह खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से चुनौती देना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2017 8:01 IST
aamir- India TV Hindi
aamir

मुंबई: पूर्व राष्ट्रीय स्तर के पहलवान महावीर सिंह फोगाट की जिंदगी पर आधारित फिल्म दंगल को दर्शकों के बीच खूब पसंद किया गया था। अब फोगाट का कहना है कि स्टंट पर आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भाग लेकर वह खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से चुनौती देना चाहते हैं। फिल्म 'दंगल' में सुपरस्टार आमिर खान ने पूर्व पहलवान महावीर सिंह फोगाट और महिला पहलवानों गीता और बबीता फोगाट के पिता का किरदार निभाया था। आगामी संस्करण 'खतरों के खिलाड़ी-8' में भाग लेने वाले प्रतियोगियों में गीता फोगाट का नाम भी शामिल है।

महावीर ने अपने बयान में कहा, "अगर गीता चुनौतियों का सामना करती है तो उसे जीतने से कोई नहीं रोक सकता, बिल्कुल..उसे अपना सर्वश्रेष्ठ देने से कोई नहीं रोक सकता। वह अपनी क्षमताओं पर कभी संदेह नहीं करती, इसलिए पीछे हटने का विचार भी कभी नहीं आएगा।" उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि वह 'खतरों के खिलाड़ी' जीत जाए। अगर मौका मिलता है तो मुझे 'खतरों के खिलाड़ी' करने में खुशी होगी क्योंकि मैं शारीरिक और मानसिक रूप से मजबूत हूं।"

इस शो का प्रीमियर 22 जुलाई को कलर्स चैनल पर होगा। कॉमनवेल्थ खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली भारत की पहली महिला पहलवान ने पूर्व में एक साक्षात्कार में कहा था कि यह शो उनके लिए यह जानने का मौका है कि क्या ऐसी कोई चीज है, जिससे वह डर सकती हैं। टाइगर श्रॉफ ने खोला राज, इस गाने में हुई सबसे ज्यादा परेशानी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement