Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक हैं महेश बाबू

महेश बाबू की लगातार 3 फिल्में सुपरहिट रहीं।

IANS Written by: IANS
Updated on: April 15, 2020 0:19 IST
महेश बाबू- India TV Hindi
Image Source : TWITTER महेश बाबू

हैदराबाद: यह सभी जानते हैं कि सुपरस्टार महेश बाबू के प्रशंसकों की संख्या अनगिनत है। जिसके कारण, महेश बाबू कई प्रतिष्ठित ब्रांड का भी चेहरा हैं। प्रशंसकों की इस बड़ी जमात के कारण ही यह सुपरस्टार दक्षिण भारतीय फिल्म इण्डस्ट्री के सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेताओं में से एक है। कई ब्रांड का चेहरा होने के साथ-साथ, उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं। उनकी पिछली तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ हिट रही थीं।

फिल्म 'महर्षि' में उनके प्रदर्शन ने दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा था और यही वजह है कि फिल्म सिनेमाघरों में हिट साबित हुई थी। उनके बढ़िया प्रदर्शन का एक अन्य शानदार उदाहरण फिल्म 'भारत एएन नेनु' है, जहां उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था। महेश बाबू ने बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर के साथ अपने लगातार बढ़िया प्रदर्शन और बहुमुखी प्रतिभा के धनी होने की बात साबित की है। उनका अभिनय हमेशा दर्शकों पर गहरा प्रभाव पैदा करने में सफल रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि महेश बाबू पर्दे पर हर बार आकर दर्शकों की अपेक्षाओं का स्तर बढ़ा देते है।

यह सुपरस्टार दक्षिण भारत में एंडोर्समेंट के भी किंग है, जहां कोई अन्य उनके इर्दगिर्द भी नहीं है। महेश बाबू सबसे बड़े और सबसे सफल तेलुगु फिल्मस्टार होने के साथ-साथ उत्तर भारत में भी बेहद लोकप्रिय हैं जिसने उन्हें एक पैन-इंडिया सुपरस्टार बना दिया है।

अभिनेता वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज 'सरिलरु नीकेवरु' के लिए खूब वाहवाही बटोर रहे है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए दमदार कमाई की है। यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली महेश बाबू की लगातार तीसरी फिल्म बन गयी है जिसमें अभिनेता एक सेना अधिकारी के अनदेखे अवतार में नजर आये थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement