Friday, March 29, 2024
Advertisement

महेश बाबू की 25वीं फिल्म 'महर्षि' इस खास तारीख पर होगी रिलीज

 तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के करियर की 25वीं फिल्म 'महर्षि' की रिलीज तारीख सामने आ गई है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 28, 2019 14:00 IST
Mahesh Babu’s 25th film Maharshi to release on April 25 - India TV Hindi
Mahesh Babu’s 25th film Maharshi to release on April 25 

मुंबई: तेलुगू सुपरस्टार महेश बाबू के करियर की 25वीं फिल्म 'महर्षि' की रिलीज तारीख सामने आ गई है। महेश बाबू की यह फिल्म 25 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मेकर्स ने कन्फर्म किया है कि महेश बाबू की फिल्म अप्रैल में ही रिलीज होगी, पहले खबरें आ रही थीं कि इस फिल्म की रिलीज तारीख पोस्टपोन हो गई है और यह मई या जून में रिलीज होगी। फिल्म का फाइनल हिस्सा शूट किया जा रहा है। दो गानों की शूटिंग अभी बाकी है। फिल्म की शूटिंग ऑफिशियली 15 मार्च को खत्म हो जाएगी। 

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके रिलीज डेट कन्फर्म की है। ट्वीट करते हुए वे लिखते हैं- मार्क द डेट। महेश बाबू की नई फिल्म 'महर्षि' 25 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। फिल्म के दो गानों की शूटिंग बची है जो 15 मार्च को कंप्लीट हो जाएगी। महेश बाबू के साथ फिल्म में पूजा हेगड़े और अल्लारी नरेश अहम किरदारों में हैं। फिल्म का निर्देशक वामसी पेडिपल्ली कर रहे हैं।

यह पहला मौका होगा जब महेश बाबू निर्देशक वामसी पेडिपल्ली के साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक देवी श्री प्रसाद ने कम्पोज किया है। खबर है कि महेश बाबू की फिल्म महर्षि किसी इंटरनेशनल सीरीज पर आधारित है। हालांकि वामसी ने कन्फर्म किया है कि यह खबर झूठ है।

Also Read:

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के संगीत से नव्या नवेली नंदा का लुक वायरल, देखें तस्वीर

महेश बाबू करेंगे मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक प्रोड्यूस

4 कट के साथ सीबीएफसी ने पास की कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका-छुप्पी'

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement