Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा को एक्स हसबैंड अरबाज खान ने भेजा खास तोहफा, देखिए तस्वीर

मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें मलाइका ने उस गिफ्ट की झलक दिखाई जो उन्हें उनके एक्स हसबैंड यानी कि अरबाज खान ने भेजा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 24, 2021 16:35 IST
Malaika Arora and Arbaaz Khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA Malaika Arora and Arbaaz Khan

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक हुए 4 साल हो गए हैं। ये दोनों एक दूसरे से साल 2017 में अलग हो गए थे। हालांकि तलाक के बाद भी दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। इस बात का सबूत मलाइका अरोड़ा द्वारा शेयर किया एक पोस्ट है। मलाइका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें मलाइका ने उस गिफ्ट की झलक दिखाई जो उन्हें उनके एक्स हसबैंड यानी कि अरबाज खान ने भेजा है। 

VIDEO: फराह खान सड़क किनारे मास्क उतारकर फल सूंघने पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- 'क्या कॉमन सेंस बेच के खरीद लिए आम'

मलाइका ने इस खास गिफ्ट की तस्वीर इंस्टास्टोरी पर शेयर की है। साथ ही कैप्शन भी लिखा है। मलाइका को अरबाज ने आम भिजवाए हैं। इन्हीं आमों की तस्वीर मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इसके साथ ही उन्हें थैंक्यू कहा। मलाइका के इस खास गिफ्ट की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

Malaika Arora

Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA
Malaika Arora

Malaika Arora

Image Source : INSTAGRAM/MALAIKA ARORA
Malaika Arora

मलाइका और अरबाज ने कई साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 1998 में शादी की थी। हालांकि लंबे वक्त के बाद इन दोनों ने साल 2017 में तलाक ले लिया। इन दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अरहान है। मलाइका इस वक्त अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। आए दिन वो सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। इसके साथ ही कई बार रेस्टोरेंट और पार्टी में भी स्पॉट की गईं। 

Arjun Kapoor and Malaika Arora

Image Source : YOGEN SHAH
Arjun Kapoor and Malaika Arora

मलाइका और अर्जुन साथ में आलिया भट्ट के बर्थडे पर भी पहुंचे थे। सामने आई तस्वीरों में अर्जुन कार ड्राइव करते दिखे तो वहीं मलाइका उनके बगल वाली सीट पर दिखाई दी थीं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement